Lucky Colour: ये रंग मकर राशि वालों के जीवन में लाते हैं निखार, लीडरशिप में मिलता है आत्मविश्वास
Advertisement
trendingNow11839838

Lucky Colour: ये रंग मकर राशि वालों के जीवन में लाते हैं निखार, लीडरशिप में मिलता है आत्मविश्वास

Lucky Colour for Capricorn: मकर राशि के लोग जब अपनी राशि के स्वभाव के अनुसार मैच करने वाले कपड़े पहनेंगे तो उनके व्यक्तित्व में चार चांद लग जाएंगे. कुछ रंग ऐसे भी हैं, जो उनके स्वभाव के साथ टकराव कर सकते हैं, इसलिए उन्हें इन रंगों के कपड़ों से बचाव करना चाहिए. 

LUCKY COLOR

What Color Should Capricorn Wear Today: मकर राशि को पहाड़ी बकरी के रूप में दर्शाया जाता है. इस राशि का अनुशासन न्याय के देवता शनि देव देखते हैं. मकर राशि को पृथ्वी चिह्नों में से एक होने के नाते, उन्हें उनकी व्यावसायिकता, महत्वाकांक्षा और विधि पूर्वक दृष्टिकोण अपनाने के लिए जाना जाता है. 

शुभ रंग

गहरा नीला या नेवी ब्लू कलर मकर राशि से जुड़ी गंभीरता और जिम्मेदारी के लिए प्रतिध्वनित होता है. यह उन्हें ध्यान केंद्रित करने और अपने लक्ष्यों पर रहने में मदद कर सकता है. इसी तरह काला रंग प्राधिकृत और सॉफिस्टिकेटेड एटीट्यूड को प्रकट करते हुए मकर राशि वालों को और अधिक सशक्त बना सकता है. लीडरशिप वाली भूमिकाओं में अधिक आत्मविश्वास महसूस कराने में मदद कर सकता है. पृथ्वी टोन पर भूरा रंग मकर राशि वालों के भीतर स्थिरता प्रदान करता है. 

रंगों का प्रयोग

गहरा नीला या नेवी ब्लू कलर व्यवसायिक बैठकों के समय बैठ सकते हैं या जब आप कोई ऐसा महत्वपूर्ण कार्य कर रहे हों, जिसमें ध्यान की ज्यादा आवश्यकता होती है. काला रंग जनरल इवेंट के समय या फिर जब लीडरशिप की भूमिका में आना हो, तब कर सकते हैं. भूरा रंग रोज के पहनावे में जोड़ा जा सकता है, जिससे उन्हें पूरे दिन एक स्थिर भाव मिलता है. 

बचने के लिए रंग

लेमन यलो कलर जीवंत रंग है, जो मकर राशि के लोगों को विचलित कर सकता है और आमतौर पर इस राशि के लोगों की प्रकृति के साथ मेल नहीं खाता है. नियॉन रंग के इस्तेमाल से आमतौर पर असंतोषजनक महसूस कर सकते हैं.

शुक्रवार आधी रात गुपचुप करें ये उपाय, छू नहीं पाएगी आर्थिक तंगी; पैसों से भरी रहेगी तिजोरी
Chanakya Niti: बुरे समय को अच्छे दिनों में बदल देती हैं चाणक्य की ये नीतियां

 

Trending news