Coin Remedies: 5 रुपये के सिक्के के इस टोटके से रातोंरात चमक जाएगी किस्मत, मां लक्ष्मी हमेशा करेंगी वास
Advertisement
trendingNow11659004

Coin Remedies: 5 रुपये के सिक्के के इस टोटके से रातोंरात चमक जाएगी किस्मत, मां लक्ष्मी हमेशा करेंगी वास

Five Rupee Coin: हर किसी का सपना होता है कि उसके पास खूब धन-दौलत हो, जिससे वह खुद के और अपने परिवार के हर सपने पूरा कर सके. हालांकि, यह सपना हर किसी का पूरा नहीं होता है. इसके लिए ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपाय बताए गए हैं.

सिक्के के उपाय

Astro Tips for Five Rupee Coin: एक अच्छी जिंदगी की तमन्ना किसको नहीं होती है. इसके लिए लोग दिन-रात मेहनत करते हैं. हालांकि, धन की देवी मां लक्ष्मी की कृपा हर किसी को प्राप्त नहीं हो पाती है. कड़ी मेहनत के बावजूद अगर पैसा नहीं बच रहा है तो इसके लिए ज्योतिष शास्त्र में दिए गए कुछ उपायों को किया जा सकता है. इन्हीं में से एक पांच रुपये के सिक्के का उपाय भी है. ज्योतिष शास्त्र में इस उपाय को काफी कारगर माना जाता है और इसका असर भी तुंरत दिखने लगता है.

कलश

पूजा घर के पास अक्षत या दूर्वा से भरे एक कलश की स्थापना कर दें और इस कलश में 5 रुपये का सिक्का रख दें. अब नियमित रूप से इस कलश की पूजा करें. ऐसा करने से धन आगमन के योग बनते हैं और इंसान की आर्थिक स्थिति सुधरने लगती है.

लाल कपड़ा

पांच रुपये का सिक्का लेकर उसके ऊपर सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिखें. अब इस सिक्के को छत पर या पानी की टंकी के पास रातभर रहने दें. अगले दिन इस सिक्के को पूजा घर में रख दें. इसके बाद मां लक्ष्मी का आह्वान करते हुए लाल रंग के कपड़े में इस सिक्के को बांध लें और इसे अपने पर्स या तिजोरी में रख दें. ऐसा करने से मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने लगती है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news