Astro Tips: सुखी वैवाहिक जीवन के लिए गुरुवार को करें ये उपाय, हैप्पी हो जाएगी मैरिड लाइफ
Advertisement
trendingNow11422198

Astro Tips: सुखी वैवाहिक जीवन के लिए गुरुवार को करें ये उपाय, हैप्पी हो जाएगी मैरिड लाइफ

Happy Married Life: शादी के बाद अक्सर पति और पत्नी के बीच कलह की स्थिति रहती है. ऐसे में जरूरी है कि गुरुवार के दिन कुछ खास उपाय किए जाएं, इससे मैरिड लाइफ खुशहाल बन जाएगी.

एस्ट्रो टिप्स

Astro Tips for Married Life: दांपत्य जीवन को लेकर कई लोग परेशान रहते हैं और अपने शुभचिंतकों से सलाह भी लेते हैं कि जीवनसाथी के साथ जिंदगी को कैसे जिंदादिल और खुशहाल बनाएं. संवाद के कुछ छोटे-मोटे प्रयास भी करते हैं, किंतु उनसे भी कोई राहत नहीं मिल रही है तो परेशान न हों. बस गुरुवार को इस उपाय को करके देखें. एक बार में राहत न मिले तो पांच या सात बार इस प्रयोग को करें तो निश्चित ही आपकी समस्या दूर हो जाएगी.

गुरुवार के दिन पति-पत्नी  अपने घर के आसपास किसी ऐसे मंदिर में जाएं, जहां भगवान श्रीराम और माता सीता की एक साथ मूर्ति विराजमान हो. ऐसे मंदिर में आप दोनों एक साथ भगवान के दर्शन कर अपने दांपत्य जीवन को खुशहाली और प्रसन्नता से भरने के लिए प्रार्थना करें. प्रसाद से भगवान का भोग लगाएं और मंदिर में ही श्रद्धालुओं को बांट दें. आपका जीवन सुखमय बीतने लगेगा.

अविवाहित करें ये उपाय 

जिन लोगों की विवाह योग्य आयु होने के बाद भी विवाह नहीं हो रहा है तो उन्हें इस कारगर उपाय को करना चाहिए. इस उपाय के चमत्कारिक परिणाम आते हैं. गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी के मंदिर में जाकर श्री विष्णु जी के विग्रह में सिर पर लगने वाली कलगी या पगड़ी के साथ बेसन के पांच लड्डू लेकर जाएं और पूरे मन से उन्हें अर्पित करने के बाद अपने शीघ्र विवाह के लिए प्रार्थना करें. आप देखेंगे कि अगली सहालग तक आपका भी विवाह हो जाएगा और आप सुखमय दांपत्य जीवन व्यतीत करेंगे. जिन युवतियों को विवाह की कामना है, उन्हें व्रत रखने के साथ ही केले के पौधे की पूजा करनी चाहिए, उनके शीघ्र विवाह का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा. इसी तरह यदि कोई युवती किसी इच्छित युवक से ही विवाह चाहती है, किंतु कोई बाधा आ रही है तो उसे इस उपाय को करना चाहिए. शुक्लपक्ष के गुरुवार को बिना चाबी वाला पुराना ताला लेकर घड़ी के विपरीत दिशा में अपने शरीर के चारों ओर सात बार घुमाकर शाम को किसी चौराहे पर फेंक दें और बिना पीछे मुड़कर देखे सीधे घर वापस आ जाएं. इच्छित युवक से विवाह हो जाएगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news