Smartphone Tips: पासवर्ड से लेकर वॉलपेपर तक, Good Luck के लिए तुरंत करें ये बदलाव
Advertisement

Smartphone Tips: पासवर्ड से लेकर वॉलपेपर तक, Good Luck के लिए तुरंत करें ये बदलाव

Good Luck पाने के लिए आप अपने स्मार्टफोन पर कई छोटे-छोटे बदलाव कर सकते हैं, आइए इनके बारे में डिटेल में जानते हैं..

 

Smartphone Tips: पासवर्ड से लेकर वॉलपेपर तक, Good Luck के लिए तुरंत करें ये बदलाव

Astro Tips for Smartphone: स्मार्टफोन का इस्तेमाल आज के समय में लगभग हर कोई करता है और समय के साथ हमारी स्मार्टफोन पर निर्भरता काफी बढ़ गई है. स्मार्टफोन हमारे काफी काम आता है और कई चीजों में मदद करता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि हम अपनी किस्मत को भी स्मार्टफोन की मदद से बेहतर कर सकते हैं. Astrotalk की एक रिपोर्ट के हिसाब से स्मार्टफोन पर कई छोटे-छोटे चेंजे किए जा सकते हैं जिनकी मदद से आपकी किस्मत चमक सकती है. फोन के पासवर्ड से लेकर वॉलपेपर तक, जानिए आपको किस तरह के बदलाव करने चाहिए कि आपके जीवन में गुड लक आए.. 

ये होना चाहिए आपके फोन का Password 

बता दें कि आपके फोन का पासवर्ड आपकी बर्थडेट से जुड़ा होना चाहिए. अगर आपके फोन का पासवर्ड आपके जन्मदिवस और आपके लॉकर नंबर या फोन नंबर को जोड़कर बनाया गया, तो आपके जीवन में निश्चित तौर पर गुड लक आएगा. साथ ही, ध्यान रखें कि पासवर्ड के सभी अंकों का जोड़ आपकी पूरी डेट ऑफ बर्थ के जोड़ के बराबर होना चाहिए.   

आपके फोन के कलर से भी किस्मत पर पड़ता है असर 

आइए जानते हैं कि गुड लक के लिए आपको किस रंग का फोन यूज करना चाहिए. फोन का रंग आपके लकी नंबर के हिसाब से चुना जाना चाहिए और आपका लकी नंबर आपके बर्थडे के नंबर्स का जोड़ होता है. नंबर एक के लोगों को लाल, नंबर दो के लोगों को सफेद, नंबर तीन के लोगों को पीला या गोल्डन, चार नंबर वाले लोगों को भूरा, पांच नंबर के लोगों को हरा, छह नंबर के लोगों को सिल्वर, आठ नंबर के लोगों को नीला या काला और जिनका लकी नंबर नौ है, उन्हें लाल या गोल्डन रंग का फोन लेना चाहिए. 

स्मार्टफोन का Wallpaper सेट करते समय रखें इन बातों का ध्यान 

आपके स्मार्टफोन का वॉलपेपर आपकी प्राइऑरिटी यानी आपकी लाइफ में क्या अहम है, वो रीप्रेजेंट करता है. अगर आप काम में सफलता चाहते हैं तो अपने ऑफिस की तस्वीर को वॉलपेपर बनाएं, आपके लिए अगर पैसा अहम है तो लक्ष्मी जी की फोटो को वॉलपेपर की तरह यूज करें और अगर आपको शोहरत चाहिए तो आपका स्क्रीनसेवर उगता हुआ सूरज होना चाहिए.

जीवन में शांति के लिए आसमान की तस्वीर लगाएं, अपनी प्रोडक्टिविटी को बढ़ाना चाहते हैं तो दौड़ते हुए घोड़े की फोटो का इस्तेमाल करें और अगर खुशी और गुड लक चाहते हैं तो फूलों को वॉलपेपर के रूप में इस्तेमाल करें. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news