शनि अस्‍त 2023: 11 दिन बाद शनि की चाल में फिर से होगा बदलाव! 3 राशि वालों पर बरसेगा पैसा
Advertisement

शनि अस्‍त 2023: 11 दिन बाद शनि की चाल में फिर से होगा बदलाव! 3 राशि वालों पर बरसेगा पैसा

Shani Asta And Transit in Kumbh Rashi 2023: साल की शुरुआत में ही पहले शनि ने कुंभ राशि में गोचर किया और अब शनि ग्रह अस्‍त होने जा रहे हैं. शनि अस्‍त रहकर भी 3 राशि वालों को बड़ा लाभ देंगे. 

फाइल फोटो

Shani Ast Effects on Zodiac Signs: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार साल 2023 की शुरुआत ही शनि ग्रह के लिहाज से बेहद महत्‍वपूर्ण है. पहले शनि ने 17 जनवरी को कुंभ राशि में प्रवेश किया. शनि का कुंभ में गोचर 30 साल के बाद हुआ है. इसके कुछ ही दिन बाद अब 30 जनवरी 2023 को शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में अस्‍त होने जा रहे हैं. इस तरह 15 दिन के अंदर ही शनि की चाल में बदलाव सभी 12 राशियों पर बड़ा असर डालेगा. इसमें 3 राशि वाले लोगों के लिए शनि का अस्‍त होना बेहद फलदायी साबित हो सकता है.

शनि अस्‍त का राशियों पर असर 

मेष राशि- शनि का गोचर और शनि का अस्त होना मेष राशि वाले जातकों के लिए बेहद शुभ है. इन जातकों को शनि करियर में तगड़ा लाभ देंगे. प्रमोशन होने के योग बनेंगे. आय में इजाफा होगा. व्‍यापार करने वालों को लाभ होगा. कारोबार बढ़ेगा. स्‍टूडेंट्स को परीक्षा की तैयारी में मदद मिलेगी. जो लोग नया घर या गाड़ी खरीदना चाह रहे हैं, उनकी इच्‍छा पूरी होगी. 

वृष राशि- 17 जनवरी को शनि गोचर और उसके बाद 30 जनवरी को शनि अस्त होने से वृषभ राशि वाले जातकों को बहुत फायदा मिल सकता है. इन लोगों को नौकरी में प्रमोशन मिलने के प्रबल योग हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. करियर में जिस सफलता का आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, अब वो चलकर आपके पास आएगी. आपका प्रभाव और सम्‍मान बढ़ेगा. अब तक जीवन में जो समस्‍याएं थीं, अब वे अपनेआप दूर हो जाएंगी. 

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए भी अस्‍त शनि बड़ा लाभ देंगे. शत्रु पस्‍त होंगे. बीमारियों से छुटकारा मिलेगा. परिजनों की सेहत भी बेहतर होगी. साहस और पराक्रम बढ़ेगा. आपके काम तेजी से बनेंगे. कोई बड़ा मामला निपटने से राहत मिलेगी. जॉब-बिजनेस के लिए समय अच्‍छा रहेगा. 

मकर राशि- शनि ने मकर राशि से निकलकर कुंभ में प्रवेश किया और अब 30 जनवरी को कुंभ राशि में ही अस्‍त हो रहे हैं. ये दोनों बदलाव मकर राशि के जातकों के लिए शुभ हैं. इन लोगों की इनकम बढ़ेगी. पदोन्‍नति मिल सकती है. बिजनेस में भी लाभ होगा. काम तेजी से बनेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news