बंगाल की फैशन डिज़ाइनर ने किंग चार्ल्स तृतीय के लिए तैयार किया ब्रोच, शाही परिवार ने ख़त लिखकर अदा किया शुक्रिया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1683336

बंगाल की फैशन डिज़ाइनर ने किंग चार्ल्स तृतीय के लिए तैयार किया ब्रोच, शाही परिवार ने ख़त लिखकर अदा किया शुक्रिया

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के एक गाव की महिला फैशन डिज़ाइनर ने ब्रिटिश महारानी कैमिला के लिए एक पोशाक और किंग चार्ल्स III के लिए एक ब्रोच डिज़ाइन किया है. डिजाइनर को शाही परिवार से एक पत्र प्राप्त हुआ है, जिसमें शनिवार को राज्याभिषेक समारोह में भाग लेने के लिए उन्हें आमंत्रित किया गया है.

बंगाल की फैशन डिज़ाइनर ने किंग चार्ल्स तृतीय के लिए तैयार किया ब्रोच, शाही परिवार ने ख़त लिखकर अदा किया शुक्रिया

King Charles III Brooch: वेस्ट बंगाल के हुगली जिले की एक लेडी फैशन डिजाइनर ने ब्रिटेन के महाराजा चार्ल्स तृतीय के लिए एक ब्रोच (कोट पर लगाया जाना वाला जड़ाऊ पिन) और महारानी कैमिला के लिए एक लिबास तैयार किया है. ब्रिटेन की शाही फैमिली ने चार्ल्स और कैमिला के लिए ब्रोच व पोशाक तैयार करने के लिए 29 साल की प्रियंका मलिक को खत भेजकर उनका शुक्रिया अदा किया है. इस खत में प्रियंका को शनिवार को महाराजा चार्ल्स की ताजपोशी तकरीब में शामिल होने के लिए लंदन आने की दावत भी दी गई है.

मेरे लिए गर्व की बात: प्रियंका
प्रियंका ने उम्मीद जाहिर की है कि लंदन के वेस्टमिंस्टर ऐबे में ताजपोशी के दौरान चार्ल्स और कैमिला उनके द्वारा डिजाइन किया गया ब्रोच और लिबास पहनेंगे. उन्होंने न्यूज एजेंसी से कहा, "यह मेरे लिए एक सुखद अनुभूति थी कि ब्रिटेन के महाराजा और महारानी को मेरे द्वारा बनाये ब्रोच और पोशाक की डिजाइन बेहद पसंद आई. जब उन्होंने खत भेजकर तारीफ की, तो मेरी खुशी का खोई ठिकाना नहीं था. बकिंघम पैलेस (ब्रिटेन का शाही महल) से कोई लेटर या ईमेल आना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है". प्रियंका पश्चिमी बंगाल के हुगली जिले के सिंगुर रेलवे स्टेशन से तकरीब 12 किलोमीटर की दूरी पर वाके बदिनन गांव की रहने वाली हैं. हालांकि, प्रियंका को महाराजा चार्ल्स की ताजपोशी तकरीब में शामिल होने का इंवीटेशन मिला है, लेकिन वह इसमें शिरकत नहीं कर पाएंगी, क्योंकि उनकी सेहत कुछ दिनों से खराब है.

समारोह में नहीं होंगी शामिल
फैशन डिजाइनर प्रियंका ने बताया, " डॉक्टरों ने मुझे घर से बाहर न निकलने की सलाह दी है, क्योंकि मेरी तबीयत ठीक नहीं है". हालांकि, वह शनिवार शाम को कोलकाता में ब्रिटिश उप उच्चायुक्त द्वारा इस मौके पर आयोजित समारोह में हिस्सा ले सकती हैं. प्रियंका ने शाही फैमिली के प्रतिनिधियों से संपर्क कर महारानी कैमिला के लिए एक पोशाक तैयार करने की ख्वाहिश जाहिर की थी. उन्होंने अपना डिजाइन तैयार करके शाही महल रवाना किया था, जो महाराजा और महारानी को काफी पसंद आया. इसके बाद शाही महल ने प्रियंका को एक खत भेजकर उनके जरिए तैयार किए गए लिबास की तारीफ की. प्रियंका ने दावा किया कि, उन्होंनो साल 2019 में इटली के मिलान में इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर मैराथन और 2020 में फैशन स्टाइलिस्ट ऑफ द ईयर अवॉर्ड के अलावा 2022 में भारत में रियल सुपर वुमन अवॉर्ड जीता था.

Watch Live TV

Trending news