PAK: TikTok वीडियो बनाने के चक्कर में हत्या, बड़े भाई के हाथों से हुई नाबालिग भाई की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1277797

PAK: TikTok वीडियो बनाने के चक्कर में हत्या, बड़े भाई के हाथों से हुई नाबालिग भाई की मौत

TikTok Video: साल 2019 में महाराष्ट्र के शिरडी में भी इस तरह का मामला सामने आया था, जिसमें टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक की मौत हो गई थी.

PAK: TikTok वीडियो बनाने के चक्कर में हत्या, बड़े भाई के हाथों से हुई नाबालिग भाई की मौत

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के सूबे खैबर पख्तूनख्वा के मानसेहरा के जंग चारबाग बाला इलाके में एक लड़के ने टिक टॉक वीडियो बनाते समय गलती से अपने छोटे भाई की हत्या कर दी. डॉन अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार, बटाल थाने के एसएचओ अनवर खान ने संवाददाताओं को बताया कि दोनों भाई टिक टोक क्लिप बना रहे थे, तभी उनमें से एक ने दूसरे पर गोली चला दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

उन्होंने कहा कि 16 वर्षीय जमाल शाह और उसका छोटा भाई 13 वर्षीय आद शाह पिस्टल से वीडियो क्लिप बना रहे थे तभी बड़े भाई ने छोटे पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि शव को सिविल अस्पताल बटाल में ट्रांसफर कर दिया गया और बाद में चिकित्सा और कानूनी कार्यवाही पूरी करने के बाद पीड़िता के पिता इम्तियाज शाह को सौंप दिया गया. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर लड़के को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

पाकिस्तान में ये कोई पहला केस नहीं है
पाकिस्तान का ये कोई पहला मामला नहीं जब कोई टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए गोली चली हो और फिर किसी शख्स की जान चली गई हो. इससे पहले साल 2020 में पाकिस्तानी पंजाब के सियालकोट में टिक टॉक वीडियो बनाने के दौरान गोली चलने से मौत का मामला सामने आया था. वहां एक आदमी ने वीडियो बनाते वक्त अपने दोस्त पर गोली चला थी और फिर गोली लगने के बाद उस शख्स की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें: कौन हैं शबीना निशात उमर? शिक्षा घोटाले में पार्थ चटर्जी के साथ जुड़ रहा नाम

भारत में भी सामने आ चुका है केस
वहीं, साल 2019 में महाराष्ट्र के शिरडी में भी इस तरह का मामला सामने आया था, जिसमें टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक की मौत हो गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, शिरडी का रहने वाला प्रतीक संतोष वाडेकर (19) अपने दोस्त सनी पवार (20), नितिन अशोक वाडेकर के साथ अपने अंकल की तेरहवीं में शामिल होने के लिए आया था. ठहरने के लिए उसने एक होटल में कमरा बुक किया था और उसी कमरे में वह अपने दोस्तों के साथ टिक टॉक वीडियो बना रहा था और उसके हाथ में देसी पिस्तौल था। वीडियो बनाने के दौरान गलती से गोली चल जाने के कारण प्रतीक की मौत हो गई थी.

वीडियो भी देखिए: Hardoi Viral Video: हरदोई टीचर पढ़ाने नहीं सेवा करवाने आती हैं स्कूल

Trending news