Texas Shooting: टेक्साज में शूटिंग, 9 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1684016

Texas Shooting: टेक्साज में शूटिंग, 9 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

Texas Shooting: टेक्साज में शूटिंग में 9 लोगों की मौत हो गई है. हमलावर ऑटोमैटिक गन के साथ फायरिंग कर रहा था. पुलिस ने हमलावर को मार गिराया है. पढ़ें पूरा मामला

Texas Shooting: टेक्साज में शूटिंग, 9 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

Texas Shooting: अमेरिका के टेक्साज से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. यहां फायरिंग (Texas Firing) हुई है जिसमें 9 लोगों की जान चली गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हमलावर ने Dallas के एक मॉल को निशाना बनाया. जिसमें कई लोगों की जान गई है और कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 
टेक्साज पुलिस ने इस बात की जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी है.

टेक्साज में शूंटिंग (Texas Shooting)

मेडिकस सिटी हेल्थकेयर, जिसके इलाके में तकरीबन 16 अस्पताल हैं उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि वे धायल हुए 8 लोगों का इलाज कर रहे हैं. जिनकी उम्र 5 साल से 61 साल के बीच है. अभी अस्पताल इस बारे में जानकारी नहीं दे सकता कि वह किस हालत में हैं.  सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सैकड़ों लोग इस वारदात के बाद शांती से मॉल के बाहर वॉक करते दिख रहे हैं.

एक चश्मदीद ने मीडिया किया कि-  बंदूकधारी फुटपाथ पर चल रहा था... अपनी बंदूक से गोलियां चला रहा था" वह चारों ओर फायरिंग कर रहा था. वायरल वीडियो में साइड वॉक पर खून देखा जा सकता है. टेक्साज के गवर्नर ने इस शूटिंग को लेकर बयान जारी किया है और इसे एक अकथनीय त्रासदी कहा है. इसके अलावा कहा है कि राज्य लोकल अथॉरिटी की हर मुमकिन मदद करने की कोशिश करेगा. आपको जानकारी के लिए बता दें अमेरिका में मास शूटिंग आम सी बात हो गई है. पिछले कुछ सालों में कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. 

गन कल्चर को लेकर और बाइडन सरकार बड़े कदम उठाने के फिराक में हैं. हर किसी को आसानी से बंदूक मुहैया होना एक खतरे की बात है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमेरिकी सरकार इस मसले को लेकर विचार कर रही है.

Trending news