पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने वाले बयान पर बुरे फंसे रनबीर, सफाई में कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1587181

पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने वाले बयान पर बुरे फंसे रनबीर, सफाई में कही ये बात

Ranbir Kapoor U-Turn on Pakistani Statement: हाल ही में रनबीर कपूर ने एक प्रोग्राम में कहा था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह पाकिस्तानी फिल्मों के लिए काम करना चाहेंगे. इस पर उन्होंने सफाई दी है.

 

पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने वाले बयान पर बुरे फंसे रनबीर, सफाई में कही ये बात

Ranbir Kapoor U-Turn on Pakistani Statement: जाने माने बॉलीवुड अदाकार रनबीर कपूर को पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने के बयान पर सफाई देनी पड़ गई. उन्होंने कहा कि कलाकारी मुल्क से बढ़ कर नहीं होती है. 

पिछले साल जद्दा में होने वाले रेड सी फिल्म फेस्टिवल के मौके पर रनबीर कपूर ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि वह पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना चाहते हैं. इवेंट के दौरान जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि क्या वह पाकिस्तानी फिल्म करने के लिए तैयार हैं अगर फिल्म की शूटिंग पाकिस्तान के बजाय किसी और लोकेशन पर होती है? जिसके जवाब में रणबीर कपूर ने जवाब दिया कि "बिल्कुल तैयार, मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए कोई सीमा नहीं होती. बिल्कुल! मैं एक फिल्म करना चाहूंगा."

इस बयान को लेकर रणबीर कपूर की भारत में काफी आलोचना हुई थी, जिसके बाद उन्हें सफाई वाला बयान जारी करना पड़ा था. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में बोलते हुए रणबीर कपूर ने कहा, "मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया."

यह भी पढ़ें: Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में फिगर किया फ्लॉन्ट; तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

उन्होंने यह भी कहा कि वह कार्यक्रम के दौरान पूछे गए सवाल पर कोई विवाद खड़ा नहीं करना चाहते. रणबीर ने कहा कि "मुझे नहीं लगता कि यह इतना बड़ा विवाद है, मेरे लिए फिल्म फिल्म है और कला कला है. मैंने पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के साथ भी काम किया है."

भारतीय अभिनेता ने कहा, "मैं कई पाकिस्तानी कलाकारों को जानता हूं, जिनमें गायक राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम शामिल हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा में काम किया है."

रणबीर ने यह भी कहा कि "मुझे नहीं लगता कि सिनेमा सरहदें देखता है." बेशक आपको कला का सम्मान करना होगा, लेकिन उसी तरह कला आपके देश से ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है.

जम्मू व कश्मीर के जिला पुलवामा में आतंकवादियों ने एक शख्स को गोली मार दी. शख्स की मौत हो गई है. पिछले दिनों जम्मू व कश्मीर में कई टार्गेट किलिंग हुई हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news