PAK ने जारी किया अभिनंदन को पिलाई गई चाय का बिल, कीमत उड़ा देगी होश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1589488

PAK ने जारी किया अभिनंदन को पिलाई गई चाय का बिल, कीमत उड़ा देगी होश

Abhinandan: पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अभिनंदन वर्धमान को पिलाई गई चाय का बिल जारी किया गया है. देखिए

PAK ने जारी किया अभिनंदन को पिलाई गई चाय का बिल, कीमत उड़ा देगी होश

Abhinandan Varthaman: अक्सर अपने नेताओं और देशवासियों की हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर मज़ाक का पात्र बनने वाले पाकिस्तान की तरफ से एक और गिरी हुई हरकत की गई है. दरअसल पाकिस्तान की सत्ता में काबिज पाकिस्तान मुस्लिम लीग- नवाज (PML-N) ने एक गिरी हुई हरकत की है. यह हरकत विंग कमांडर अभिनंदन से जुड़ी हुई है. दरअसल साल 2019 ग्रुप कैप्टन अभिनंदन को पिलाई हुई चाय का बिल शेयर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. 

26 फरवरी 2019 को जब भारत ने पाकिस्तान पर कार्रवाई की थी तो उसके अगले दिन पाकिस्तान ने भी इस हमले का बदला लेना चाहा. पाकिस्तान ने F-16 और JF-17 ने पुंछ में ब्रिगेड हेडक्वॉटर को निशाना बनाना चाहा और अब्राहम मिसाइल भी दागीं लेकिन वो शायद निशाने बाज नहीं थे. क्योंकि उनके निशाने चूक गए. पाकिस्तान की इस हरकत का बदला लेने के लिए भारत ने अलर्ट जारी कर दिया और भारी मात्रा में लड़ाकू विमानों को तैयार कर लिया. 

उन्हीं में से एक विमान (MIG-21) अभिनंदन वर्धमान के हाथों में था. वो विमान लेकर पाकिस्तान को सबक सिखाने निकलने थे लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण बात रही कि उनका विमान क्रैश हो गया और पाकिस्तान कब्जे वाले कश्मीर में जा गिरे थे. जिसके बाद पाकिस्तान ने उन्हें बंदी बना लिया था. हालांकि पाकिस्तान इस दौरान बुरी तरह डरा हुआ था. इसके कई सबूत पाकिस्तानी नेताओं ने ही दिए हैं. यही वजह थी कि पाकिस्तान को भारत और इंटरनेशनल दबाव के चलते अभिनंदन को छोड़ना पड़ा था. 

इस दौरान कई तरह की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुईं. इन्हीं में से एक तस्वीर थी ऐसी थी जिसमें अभिनंदन चाय पी रहे थे. ऐसे में पाकिस्तान ने इस तस्वीर पर खूब मीम्स बनाए. घटना के इतने वर्ष बाद पाकिस्तान की सत्ता पर काबिज पार्टी पीएमएल-एन ने एक और मज़ाक किया है. उन्होंने अभिनंदन को पिलाई हुई चाय की एक स्लिप जारी की है. इस पर्ची में विंग कमांडर अभिनंदन को पिलाई हुई एक चाय की कीमत MIG-21 लिखी हुई है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news