Papua New Guinea PM ने पीएम मोदी के छुए पैर, देखें वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1705360

Papua New Guinea PM ने पीएम मोदी के छुए पैर, देखें वायरल हो रहा वीडियो

Papua New Guinea PM Touching PM Modi Feet: पापुआ न्यू गिनी के प्रधानमंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी के पैर छुए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इसकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

Papua New Guinea PM ने पीएम मोदी के छुए पैर, देखें वायरल हो रहा वीडियो

Papua New Guinea PM Touching PM Modi Feet: पापुआ न्यू गिनी में पीएम मोदी पहुंचे इस दौरान वह पीएम नरेंद्र मोदी के पैर छूते नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें भारत की ओर से नरेंद्र मोदी पहले पीएम हैं जो पपुआ न्यू पहुंचे हैं. एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया. इसी दौरान पापुआ न्यू गिनी के पीएम ने सम्मान में झुक कर पीएम मोदी के पैर छुए.

जापान में था जी-7 शिखर सम्मेलन

आपको जानकारी के लिए बता दें जापान में जी-7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पपुआ न्यू गिनी पहुंचे थे. यहां उनका बेहतपरीन स्वागत हुआ. पीएम का ये स्वागत इस मायने में भी खास हो जाता है कि इस देश का एक नियम रहा है कि सूरज ढलने के बाद यहां कोई भी नेता आता है उसका औपचारिक स्वागत नहीं किया जाता है. ऐसे में पीएम मोदी पहले ऐसे शख्स हैं जिन्हें देश की पुरानी परमपरा को तोड़ा है.

पीएम मोदी ने पापुआ न्यू गिनी पहुंचकर भारतीय लोगों से मुलाकात की. इस दौरान पीएम को कई लोगों ने तोहफे दिए और उनके साथ फोटों भी खिचवाए. ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री फोरम फॉर इंडिया-पैसिफिक कॉर्पोरेशन (FIPIC) समिट में शामिल होने के लिए पपुआ न्यू गिनी पहुंचे हैं. जिसमें 14 देशों के लोग हिस्सा लेंगे. इस दौरा के तुरंत बाद पीएम मोदी ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो जाएंगे.पीएम मोदी इससे पहले जी-7 सम्मेलन में शामिल होने जापान पहुंचे थे. जहां उन्होंने हिरोशिमा में गांधी जी की प्रतिमा का अनावरण किया था.

भारत में पीएम मोदी के पैर छूने के इस जेस्चर की तारीफ हो रही है. वहीं कुछ लोग इसे गलत बता रहे हैं. बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये वीडियो जारी किया गया है. जिसमें कहा गया है- इज्जत दिखाने के लिए पपुआ न्यू गिनी के पीएम ने भारत के प्रधानमंत्री पीएम मोदी के पैर छुए.

Trending news