पैसे ना होने की वजह से 'लंडे' के कपड़े पहनती थी यह खूबसूरत एक्ट्रेस, सुनाई दुखभरी कहानी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1366575

पैसे ना होने की वजह से 'लंडे' के कपड़े पहनती थी यह खूबसूरत एक्ट्रेस, सुनाई दुखभरी कहानी

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और होस्ट फिजा अली ने एक इंटरव्यू में अपने शुरुआती दौर की कहानी बताई. इस दौरान वो अपने घर बनाने की कहानी बयान कर रही थी. जिसमें उन्होंने बताया कि वो किन-किन हालात से निकलकर यहां तक पहुंची हैं. 

File PHOTO

Pakistani Actress Fiza Ali: पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की चंद बेहतरीन अदाकाराओं में से एक फिजा अली ने एक इंटरव्यू में अपने शुरुआती दिनों की बात बताई है और बताया कि वो किन हालात से गुज़रकर यहां तक पहुंची हैं. फ़िज़ा अली पाकिस्तान की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने बोल्ड स्टेटमेंट और ईमानदारी के लिए जानी जाती हैं, यही वजह है कि फैंस सोशल मीडिया पर फ़िज़ा की बातों और सच्चाई की सराहना भी करते हैं.

फिजा अली ने एक पाकिस्तानी टीवी प्रोग्राम में बोलते हुए कहा कि जब मैंने शो बिजनेस में अपना करियर शुरू किया तो मैं अपने घर में नहीं बल्कि किराए के घर में रह रही थी और मेरी मां कैंसर की मरीज थीं. एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि 'किराए का घर होने की वजह से काफी खर्च होता था, मेरी मां का इलाज भी महंगा था और फिर मैं पढ़ाई भी कर रही थी, इसलिए मैंने ज्यादा से ज्यादा पैसे बचाने की कोशिश की.

फिजा अली ने कहा, 'मैं ज्यादा शॉपिंग नहीं करती थी और लंडे बाजार (Landa Bazar Pakistan) के इस्तेमाल किए हुए कपड़े पहनती थी. उन्होंने बताया कि मैंने जितने पुराने कपड़े पहने हैं किसी ने नहीं पहने होंगे. मैंने कभी फैंसी होटलों में नहीं खाया, मैं अपने करियर की शुरुआत में सेट पर भूखा थी. वह रहती थी लेकिन कभी अपने पैसे से खाना नहीं खरीदती थी, अगर कोई उसे दे देता तो वह खा लेती, नहीं तो वह घर जाकर अपनी मां की पकाई हुई सब्जी खा लेती.

यह भी देखिए: Kashmir: डल झील में क्यों बहाई गई शम्मी कपूर की अस्थियां? वादियों से था गहरा नाता

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने कराची में 18 लाख का एक फ्लैट खरीदा था, जो कि उनका पहला निजी घर था, काफी मुश्किल से पैसा इकट्ठा कर लिया था. हालांकि यह घर परेशानियों की वजह से उन्हें महज़ 8 महीनों के अंदर ही बेचना पड़ गया था. उन्होंने बताया कि जब हमने वो घर बेचा तो 8 महीने बाद उसकी कीमत 40 लाख हो चुकी थी. यह घर बेचने के बाद मैं लाहौर में शिफ्ट हुई और वहां बहुत मेहनत की. 

क्या लंडा बाजार
दरअसल कई जगहों पर ऐसे बाजार होते हैं जहां पर पुराने कपड़े, जूते व अन्य सामान बिकता है. एक ऐसा ही बाजार पाकिस्तान में भी है जिसका नाम लंडा बाजार है. अक्सर वहां पर किसी के कपड़ों की बुराई करने के लिए कहा जाता है कि उसने यह कपड़े लंडा बाजार से खरीदे हैं. इस बाजार में वहां पर सामान बेहज सस्ता मिलता है. 

Trending news