दिवालिया हुआ पाकिस्तान? रक्षामंत्री ने कही बड़ी बात
Advertisement

दिवालिया हुआ पाकिस्तान? रक्षामंत्री ने कही बड़ी बात

Pakistan Defaulted: बुरे दौर से गुजर रहे पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने कहा है कि पाकिस्तान दिवालिया हो चुका है. रक्षा मंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने दोबारा पाकिस्तान में आतंकवाद आने की इजाजत दी है.

दिवालिया हुआ पाकिस्तान? रक्षामंत्री ने कही बड़ी बात

Pakistan Defaulted: पाकिस्तान इन दिनों आर्थिक तौर से बुरे दौर से गुजर रहा है. यहां हालात इतने ज्यादा बिगड़ चुके हैं कि यहां लोगों को खाने पीने की भी चीजें नहीं मिल रही हैं. महंगाई आसमान छू रही है. ऐसे में पाकिस्तान के रक्षामंत्री ख्वाजा आसिफ ने बड़ा बयान दिया है. ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि "पाकिस्तान दिवालिया हो चुका है. हम दिवालिया मुल्क में रहने वाले हैं. पाकिस्तान डिफाल्ट नहीं हो रहा है बल्कि हो चुका है."

दिवालिया हुआ पाकिस्तान

PML-N नेता और रक्षामंत्री ख्वाजा आसिफ ने अपने हालिया बयान में कहा है कि पाकिस्तान डिफॉल्ट नहीं कर रहा है, बल्कि पहले ही डिफॉल्ट कर चुका है और हम एक दिवालिया देश में रह रहे हैं. मंत्री ने सियालकोट में एक निजी कॉलेज के प्रोग्राम में इन बातों का इजहार किया है. अपने खिताब में रक्षामंत्री ने पिछली सरकार के प्रधानमंत्री इमराख खान पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पिछली सरकार पर पाकिस्तान में आतंकवाद को दोबारा आने की इजाजत देने का इल्जाम लगाया.

यह भी पढ़ें: Bharatpur: AIMIM चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने पीड़ित परिवार से की मुलाक़ात; कहा-CM ये मांगे पूरी करें

इमरान खान पर बरसे रक्षामंत्री

ख्वाजा आसिफ ने इल्जाम लगाया कि "इमरान खान ने ऐसा खेल खेला कि अब आतंकवाद हमारी नियति बन गया है." उन्होंने आगे कहा कि हम एक दिवालिया देश के निवासी हैं.

वीडियो हो रहा वायरल

पाकिस्तान के रक्षामंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि "आपने सुना होगा कि एक डिफॉल्ट या दिवालियापन होने वाला है, एक मेल्टडाउन होगा, लेकिन यह पहले ही हो चुका है, हमारी सभी दिक्कतों का इलाज देश में है, लेकिन हम इसके लिए IMF की तरफ देख रहे हैं."

दरअसल पाकिस्तान का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार गिर रहा है. ऐसे में पाकिस्तान की मदद अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष से ही हो सकती है. लेकिन इसमें लगातार देती होती जा रही है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news