Video: यह कोई बाइक रैली नहीं, बल्कि भूखे लोग आटे के ट्रक का पीछा कर रहे हैं
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1530326

Video: यह कोई बाइक रैली नहीं, बल्कि भूखे लोग आटे के ट्रक का पीछा कर रहे हैं

Viral Video: पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि लोग आटे के ट्रक का पीछा कर रहे हैं. ट्रक के रुकते ही लोग इसको घेर लेते हैं.

Video: यह कोई बाइक रैली नहीं, बल्कि भूखे लोग आटे के ट्रक का पीछा कर रहे हैं

Viral Video: पाकिस्तान इन दिनों बुरे आर्थिक दौर से गुजर रहा है. यहां खाने-पीने की चीजों की भारी किल्लत हो रही है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग बाइक से एक ट्रक का पीछा कर रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रोफेसर सज्जाद राजा ने लिखा है कि यह कोई बाइक रैली नहीं है बल्कि यह आटे ट्रक का पीछा किया जा रहा है.

बाइक रैली नहीं है

नेशनल एक्वालिटी पार्टी के चेयरमैन प्रोफेसर सज्जाद राजा ने पोस्ट में लिखा कि "यह कोई बाइक रैली नहीं है, बल्कि लोग गेहूं का आटा ले जा रहे ट्रक का पीछा कर रहे हैं. ये लोग इस उम्मीद में पीछा कर रहे हैं कि एक आटे का पैकेट खरीद लें. जम्मू कश्मीर के लोगों को अपनी आंखें खोलनी चाहिए. हम किस्मत वाले हैं कि हम पाकिस्तानी नहीं हैं और अपने मुस्तकबिल के बारे में फैसले लेने के लिए आजाद हैं. क्या पाकिस्तान के साथ हमारा कोई फ्यूचर है?"

वीडियो देखें:

आटे के लिए जद्दोजहद

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही आटे का ट्रक रुकता है लोग अपने पैसे लहराने लगते हैं. एक जोड़े को गेहूं के आटे की बोरी मिल जाती है तो उन्हें आस-पास के लोग घेर लेते हैं. 

यह भी पढ़ें: खतरे में पाकिस्तान की सरकार, जा सकती है शहबाज की भी कुर्सी

सब्सिडी वाला गेंहूं हुआ बंद

पाकिस्तान इन दिनों जबरदस्त खाने की किल्लत से जूझ रहा है. लोकल मीडिया के मुताबिक यहां गेंहूं के आंटे की जबरदस्त कमी है. सरकार की तरफ से दी जा रही सब्सिडी वाले गेहूं की सप्लाई लगभग बंद हो गई है. दूसरी जरूरी चीजों की कीमत आसमान छू रही है.

पुलिस को करना पड़ा  लाठी चार्ज

शनिवार को पाकिस्तान की पुलिस ने खैबर पखतूनख्वा स्टेट में लोगों पर लाठी चार्ज किया. यहां लोगों ने सरकार की तरफ से सब्सिडाइज्ड आटे के ट्रक को घेर लिया था. इसके बाद लोगों ने ट्रक ड्राइवर और पुलिर पर पत्थरबाजी शुरू कर दी. 

इस तरह की खबरें पढ़ेने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news