पाकिस्तानी ड्रामे में दिखाया पति-पत्नी का पर्सनल सीन, चैनल को जारी हुआ नोटिस
Advertisement

पाकिस्तानी ड्रामे में दिखाया पति-पत्नी का पर्सनल सीन, चैनल को जारी हुआ नोटिस

Pakistani Drama Controversial Scene: पाकिस्तानी ड्रामे जो अपनी बेहतरीन कंटेंट के लिए पहचाने जाते हैं. 'तेरे बिन' ड्रामे में पति-पत्नी के बीच होने वाले एक बेहद पर्सनल सीन दिखाने पर चैनल को नोटिस जारी कर दिया है. पढ़िए पूरी खबर

पाकिस्तानी ड्रामे में दिखाया पति-पत्नी का पर्सनल सीन, चैनल को जारी हुआ नोटिस

Tere Bin Pakistani Drama: यूं तो पाकिस्तानी ड्रामे दुनिया भर में अपने साफ-सुथरे कंटेंट के लिए पहचाने जाते हैं. इन ड्रामों को ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि हिंदुस्तान में भी बहुत प्यार दिया जाता है. करोड़ों की तादाद में पाकिस्तानी ड्रामों के दर्शक हिंदुस्तान में भी हैं जो पाकिस्तानी ड्रामों की खूब तारीफ करते हैं. हाल ही में सुर्खियों में छाए ड्रामें 'तेरे बिन' (Tere Bin) का क्रेज लोगों पर छाया हुआ है लेकिन क्या आपको पता है कि इस ड्रामे के मेकर्स पाकिस्तान इलैक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी (पैमरा) ने नोटिस जारी कर दिया है. 

पैमरा ने 'तेरे बिन' ड्रामा के मेकर्स को इसलिए नोटिस जारी कर दिया क्योंकि उन्होंने एक एपिसोड के अंदर पति और पत्नी के बीच के संबंध का एक ऐसा सीन दिखा दिया जो नहीं दिखाना चाहिए था. एपिसोज नंबर 47 में दर्शकों ने जैसे ही इस सीन को देखा तो भड़क गए और सोशल मीडिया पर इसको लेकर चर्चा होनी शुरू हो गई. जिसके चलते पैमरान ने भी तुरंत एक्शन लिया और नोटिस जारी कर दिया. 

पैमरा ने अपने नोटिस में चैनल को वार्निंग देते हुए कहा कि 'तेरे बिन' सीरियल की किस्त नंबर 47 में ना मुनासिब कंटेट दिखाया गया. जो पैमरा कानून का उल्लंघन करता है. पैमरा ने चैनल को वार्निंग दी है कि ना मुनासिब कंटेट को फौरी तौर पर हटाया जाए. यह बात यकीनी बनाई जाए कि आगे आने वाले एपिसोड्स में इस तरह के सीन ना हों. अगर ऐसा नहीं होता है तो फिर पैमरा के कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. 

क्या था 'तेरे बिन' सीन में?

दरअसल कहानी के दो अहम किरदार मुरतसिम (पुरुष लीड किरदार) और मैरब (महिला लीड किरदार) आपस में पति पत्नी हैं लेकिन दोनों के बीच एक समझौता हुआ है कि मुरतसिम मैरब को हाथ नहीं लगाएगा, यानी उन दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बनेंगे. लेकिन कहानी के मुताबिक हालात ऐसे आ जाते हैं कि मुरतसिम को मैरिटल रेप (मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बनाना) करने की कोशिश करता है. इसी सीन की वजह से पैमरा ने नोटिस जारी किया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news