जर्मनी के चर्च में ताबड़तोड़ फायरिंग, 7 लोगों की मौत जबकि 8 लोग हुए जख्मी
Advertisement

जर्मनी के चर्च में ताबड़तोड़ फायरिंग, 7 लोगों की मौत जबकि 8 लोग हुए जख्मी

Shooting at Germany: जर्मनी के हैमबर्ग शहर में मौजूद एक चर्च में ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 8 लोग जख्मी हो गए हैं. हादसे पर इलाके के मेयर ने हैरानी जाहिर की है.

जर्मनी के चर्च में ताबड़तोड़ फायरिंग, 7 लोगों की मौत जबकि 8 लोग हुए जख्मी

Shooting at Germany: जर्मनी की जेहुआ विटनेस चर्च में ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई जिसमें 7 लोगों के मारे जाने की खबर है. हादसा जर्मनी के हैमबर्ग शहर में पेश आया. फायरिंग की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है. हादसे में कितने लोगों की जान गई है इस बारे में मौके पर मौजूद पुलिस ने जनकारी देने से मना कर दिया है.

गोलीबारी में 7 की मौत 8 घायल

बिल्ड अख्बार ने लिखा है कि फायरिंग में 7 लोगों की मौत हुई है जबकि 8 लोग जख्मी हुए हैं. हैमबर्ग पुलिस ने ट्विटरके जरिए जानकारी दी है कि "हादसे में 7 लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं जबकि कुछ गंभीर हैं. हम बड़ी तादाद में सिक्योरिटी फोर्सेज के साथ मौके पर हैं."

सभी मृतकों को लगी गोली

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक "हादसे में मारे गए सभी लोगों को गोली लगी है." जर्मनी की न्यूज एजेंसी DPA के मुताबिक हैमबर्ग के उत्तरी अल्सटरडोर्फ जिले में लोगों को उनके मोबाइल पर मैसेज मिला था जिसमें लिखा था कि 'जिंदगी खरते में है' और सड़कों को सील कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Congo: कांगो में सशस्त्र आतंकवादियों ने बोला हमला; 36 लोगों को उतारा मौत के घाट

 

मौके पर मौजूद हैं सिक्योरिटी फोर्सेज

हादसे के कई वीडियो सामने आए हैं जिनमें देखा जा सकता है कि पुलिस की कार और आग बुझाने वाली गाड़ियां सड़क को ब्लॉक किए हुए हैं और सायरन बजा रही हैं. पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक "हम सब तैयार हैं. मौके पर एक हेलीकॉप्टर को तैनात किया गया है." 

मेयर ने हैरानी जाहिर की

हैमबर्ग के मेयर ने घटना पर हैरानी जाहिर की है. पीटर चेंचशेर ने ट्विटर पर लिखा कि "मैं पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं. अपराधियों का पता लगाने और पृष्ठभूमि स्पष्ट करने के लिए सुरक्षा बल काम कर रहे हैं"

Zee Salaam Live TV:

Trending news