Live Breaking: अतीक के कातिलों ने बताया कि कहां से मिले इतने महंगे हथियार, दिल्ली के गैंग का लिया जा रहा नाम
Advertisement

Live Breaking: अतीक के कातिलों ने बताया कि कहां से मिले इतने महंगे हथियार, दिल्ली के गैंग का लिया जा रहा नाम

देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: अतीक के कातिलों ने बताया कि कहां से मिले इतने महंगे हथियार, दिल्ली के गैंग का लिया जा रहा नाम
LIVE Blog

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

20 April 2023
09:49 AM

अतीक के कातिलों को हथियार कहां से मिले:

Atiq Ahmed: अतीक अहमद के कातिलों से पूछताछ चल रही है. इस बीच बड़ा बयान आया है कि उन्होंने बता दिया है कि उन्हें इतने महंगे हथियार कहां से मिले थे. सूत्रों के हवाले मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक अतीक के कातिलों ने कहा है कि दिल्ली के जितेंद्र गोगी गिरोह के संपर्क से हथियार मिले थे. हालांकि कहा यह भी जा रहा है कि तीनों ही अपने बयान बार-बार बदल रहे हैं. 

08:03 AM

साल पहला का सूर्यग्रहण शुरू:

साल 2023 का पहला सूर्यग्रहण आज यानी 20 अप्रैल को सुबह 7 बजकर 4 मिनट पर शुरू हो चुका है. यह तकरीबन साढ़े 12 बजे तक चलेगा. इस ग्रहण की कुल अवधि 5 घंटे 24 मिनट तक रहेगी. हालांकि ये सूर्य ग्रहण भारत में दिखाई नहीं देगा. कंबोडिया, चीन, अमेरिका, माइक्रोनेशिया, मलेशिया, फिजी, जापान, समोआ, सोलोमन, बरूनी, सिंगापुर, थाईलैंड, अंटार्कटिका, ऑस्ट्रेलिया, वियतनाम, ताइवान, पापुआ न्यू गिनी, इंडोनेशिया, फिलीपींस, दक्षिण हिंद महासागर, दक्षिण प्रशांत सागर, और न्यूजीलैंड में देखा जा सकेगा.

07:39 AM

Yemen में जकात बांटने के दौरान 79 की मौत:

Yemen: यमन की राजधानी साना में रमजान के दौरान एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. दरअसल यहां पर जकात बांटने के दौरान तकरीबन 79 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 350 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि जकात बांटने के दौरान भगदड़ मचने से इन लोगों की मौत हुई है. पूरी खबर पढ़ने और वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news