Israel Air Strike: इजरायल ने की फिलिस्तीन पर एयरस्ट्राइक; इससे पहले गाजा से दागे गए थे रॉकेट
Advertisement

Israel Air Strike: इजरायल ने की फिलिस्तीन पर एयरस्ट्राइक; इससे पहले गाजा से दागे गए थे रॉकेट

Israel Air Strike: इजरायल ने  फिलिस्तीन पर एयरस्ट्राइक की है. इससे पहले गाजा से रॉकेट दागे गए थे. जिसके बाद इजरायल ने कार्रवाई की है. ये बॉम्बिंग स्ट्राइक गाजा स्ट्राइप पर हुई है...देखें वीडियो

Israel Air Strike: इजरायल ने की फिलिस्तीन पर एयरस्ट्राइक; इससे पहले गाजा से दागे गए थे रॉकेट

Israel Air Strike: इजरायल और फिलिस्तीन के बीच लगातार कशीदगी जारी है. वेस्ट बैंक पर जनवरी के मीने में इजरायल फिलिस्तीन के 30 से ज्यादा लोगों को हलाक कर चुका है. अब इजरायल ने एयरस्ट्राइक की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये बॉम्बिंग स्ट्राइक गाजा स्ट्राइप पर हुई है. आपको बता दें इससे पहले गाजा की तरफ से रॉकेट दागे गए थे. जिसके जवाब में इजरायल ने ये कार्रवाई की है.

इजराइल ने कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इजरायल डिफेंस फोर्स का कहना है उन्होंने बॉटम ऑफ फॉर्म को निशाना बनाया, उनका कहना है कि यह वह जगह है जहां  मागाजी शरणार्थी कैंप्स हैं और वहां रॉकेट बनाने का काम होता है. द टाइम्स ऑफ इज़राइल के अनुसार, आईडीएफ (इजरायली डिफेंस फोर्स) ने एक बयान में कहा, "इस हमले से हमास (एक संगठन जो इजराइल के खिलाफ लगातार एक्टिव है) के हथियार बनाने के प्रयासों को काफी नुकसान होगा." इस पूरे हमले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भारी विस्फोट होते दिख रहे हैं.

सुबह साढ़े तीन बजे दागे गए रॉकेट

आपको जानकारी के लिए बता दें जुमा के दिन सुबह साढे तीन बजे गाजा की ओर से मिसाइल दागे गए थे. जिसके जवाब में इजरायल ने कार्रवाई की और हमास के कैंप्स को तबाह किया. गाजा की तरफ से दागी गई रोकेट्स में से एक को डोम एंटी मिसाइल सिस्टम ने तबाह कर दिया. दूसरा मिसाइल एक ओपन फील्ड में गिर गया वहीं तीसरा मिसाइल बॉर्डर के पास गिरा.

गुरुवार को 9 फिलिस्तीनियों को इजराइल ने मारा

आपको जानकारी के लिए बता दें विवादस्पद साइट वेस्ट बैंक पर लगातार कशीदगी जारी है. इसी गुरुवार इजरायल सेना ने 9 फिलिस्तीनियों को मार गिराया. जिसमें एक 63 साल की एक बूढ़ी औरत भी थी. इस जनवरी के महीने में इजरायल 30 से ज्यादा फिलिस्तीनियों को मार चुका है.

Trending news