भारतीय न्यूज चैनलों को लेकर क्या बोले इमरान खान, बताया- क्यों बना था पाकिस्तान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1605995

भारतीय न्यूज चैनलों को लेकर क्या बोले इमरान खान, बताया- क्यों बना था पाकिस्तान

Imran Khan पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक सभा को संबोधित करते भारतीय न्यूज चैनलों का जिक्र किया है. जानिए क्या कहा

भारतीय न्यूज चैनलों को लेकर क्या बोले इमरान खान, बताया- क्यों बना था पाकिस्तान

Imran Khan: अपनी पार्टी के कार्यकर्ता जिल-ए-शाह की पुलिस हिरासत में मौत के बाद इमरान खान ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया. ऐसे में 11 मार्च को इमरान खान ने मृतक जिल-ए-शाह को सवाब पहुंचाने के लिए रखी गई एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान बर्बादी की तरफ जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने भारतीय न्यूज चैनलों का भी जिक्र किया. साथ ही यह भी बताया कि पाकिस्तान क्यों बना था और कहां अब किस तरफ जा रहा है. 

जनसभा को वर्चुअली खिताब करते हुए इमरान खान ने कहा कि मैंने फैसला किया है कि खून के आखिरी कतरे तक मैं इनका (सरकार) का मुकाबला करूंगा. आपने अपने लिए मेरे साथ खड़ा होना है. क्योंकि जिस तरफ ये कौम को लेकर जा रहे हैं, उस तरफ आपका और आपके बच्चों का कोई फ्यूचर नहीं है. हिंदुस्तान के टीवी चैनल देखें, किस तरह पाकिस्तान का मज़ाक उड़ रहा है. उन्होंने कहा कि भारतीय चैनल खुशी-खुशी बता रहे हैं कि पाकिस्तान तबाही की तरफ जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Khan (@imrankhan.pti)

इस दौरान उन्होंने बंटवारे के वक्त वाली बात का जिक्र करते हुए कहा कि जब पाकिस्तान बना था तो हिंदुस्तान के लीडर कह रहे थे कि ये ज्यादा देर अलग नहीं रह पाएंगे, ये फिर हिंदुस्तान में मिल जाएंगे. लेकिन हमने अपनी सिक्योरिटी पर जोर दिया. हमने अपनी फौज खड़ी की. हम लोगों ने पेट काटकर फौज पाली. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एक आजाद देश बनने के लिए बना था. हम वो मुल्क बनना चाहते थे जो रियासते मदीना के उसूलों पर चले. 

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान बनने की पीछे अदालत और इंसाफ सबसे बड़े उसूल थे. अब सबकुछ आ गया लेकिन रूल ऑफ लॉ ही नहीं आया. उन्होंने सत्ता में बैठे लोगों को लेकर कहा कि इनकी शक्लें याद कर लो, ये कौमी मुजरिम हैं. जो बेशर्मी से झूठ बोलते हैं और लोगों को भेड़-बकरी समझते हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news