अब कैसी है इमरान खान की हालत? आर-पार हो गई गोली, देखिए डॉक्टर्स की रिपोर्ट्स
Advertisement

अब कैसी है इमरान खान की हालत? आर-पार हो गई गोली, देखिए डॉक्टर्स की रिपोर्ट्स

Imran Khan Health Update: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर गुरुवार फायरिंग की गई. जिसमें उनकी हालत बुरी तरह खराब बताई जा रही थी, क्योंकि एक गोली उनके जिस्म से आर-पार हो गई है. जानिए इमरान खान की सेहत को लेकर ताजा अपडेट क्या है. 

फाइल फोटो

Firing on Imran Khan: गुजरांवाला में लॉन्ग मार्च के दौरान इमरान खान पर फायरिंग की घटना ने सभी को हौरान कर दिया है. हम हमले में एक शख्स की मौत भी हो गई है. जबकि इमरान खान और फैसल जावेद सहित 13 लोग घायल हो गए. जख्मियों में सीनेटर फैसल जावेद भी शामिल हैं. जराये के मुताबिक हमलावर ने पहले तोप से फायर किया और फिर गोली चलाई.हमलावर ने काले कपड़े पहने हुए थे.

इमरान खान की हालत कैसी है?
पूर्व प्रधानमंत्री को शौकत खानम अस्पताल लाहौर में शिफ्ट कर दिया गया है. जराए का कहना है कि इमरान खान का सीटी स्कैन कराया गया, गोली आर-पार हो गई, हालांकि हड्डी महफूज है. डॉ फैसल सुल्तान का कहना है कि इमरान खान की हालत ठीक है, उनको इमरजेंसी में देखा गया, एक्स-रे और स्कैन भी किए गए.

यह भी देखिए: Imran Khan पर हमले के बाद Shoaib Akhtar का बयान, बोले बहुत हुआ ड्रामा, अब...

फैसल सुल्तान ने कहा कि इमरान खान को ऑपरेशन थियेटर में शिफ्ट कर दिया गया है, अगर गोली के कण और हड्डी के लिए सर्जिकल ट्रीटमेंट की जरूरत होगी तो उसे किया जाएगा.जियो न्यूज के मुताबिक अस्पताल के ज़राए का कहना है कि इमरान खान की एक गोली उनके पैर में और दूसरी जांघ में लगी.

फैसल सुल्तान के मुताबिक, इमरान खान के दाहिने पैर में दो गोलियां लगीं, एक गोली का जख्म गहरा है. इमरान खान के पैर में कुछ टुकड़े हैं, माहिर डॉक्टर्स की टीम उनकी देखरेख कर रही है.पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि वजीराबाद में कार में बैठकर इमरान खान ने कहा कि वह खुद बैठेंगे, इमरान खान की जब हालत ठीक नहीं थी उन्होंने उस दौरान भी बाकी जख्मियों के बारे में पूछा.

लोगों को गुमराह कर रहे हैं इमरान: हमलावर
पंजाब पुलिस को दिए अपने बयान में हमलावर ने कहा कि उसने इमरान खान को मारने की कोशिश की क्योंकि उसके मुताबिक इमरान खान लोगों को गुमराह कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मेरे पीछे कोई नहीं है और न ही कोई उनके साथ है, यह उन्होंने अकेले किया है.मैंने सिर्फ सिर्फ इमरान खान को मारने की कोशिश की, किसी और को नहीं. जिस दिन से वह लाहौर से निकले मैंने उसे मारने की कोशिश की.

Trending news