दुनिया के सबसे अमीर शख़्स Elon Musk के पिता को नहीं है अपने बेटे पर गर्व, बाप ने बताया कारण
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1286671

दुनिया के सबसे अमीर शख़्स Elon Musk के पिता को नहीं है अपने बेटे पर गर्व, बाप ने बताया कारण

Errol Musk Reaction on on Elon Musk: एरोल मस्क ने आस्ट्रेलिया के रेडियो ‘द काइल एंड जैकी ओ शो’को दिए अपने 20 मिनट के इंटरव्यू में बताया कि एलन मस्क की कामयाबी को लेकर वह खुश नहीं है. इस दौरान उन्होंने अपने बेटे के बारे में और भी बहुत कुछ बताया.

 

दुनिया के सबसे अमीर शख़्स Elon Musk के पिता को नहीं है अपने बेटे पर गर्व, बाप ने बताया कारण

Errol Musk Reaction on on Elon Musk: जहां एक तरफ दुनिया के सबसे अमीर शख्स, टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) के सीईओ (CEO) एलन मस्क (Elon Musk) का नाम सुनते ही ज़ेहन में हरे-हरे नोट दिखते हैं तो वही दूसरी तरफ एरोल मस्क को अपने रईस बेटे एलन मस्क पर गर्व ही नहीं है. आइए जानते हैं कि आखिर एरोल मस्क ने रेडियो शो के में ऐसा क्यों बोला?

दरअसल एरोल मस्क ने आस्ट्रेलिया के रेडियो ‘द काइल एंड जैकी ओ शो’को दिए अपने 20 मिनट के इंटरव्यू में बताया कि एलन मस्क की कामयाबी को लेकर वह खुश नहीं है. इटरव्यू के दौरान आर जे जैकी ने जब पूछा कि आपका बेटा एक टैलेंटिड इंसान हैं. उनके पास बहुत पैसे हैं और उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है. क्या आपको उन पर गर्व है ? इसके जवाब में एरोल मस्क ने कहा "नहीं". "आप जानते हैं, मस्क परिवार एक ऐसा परिवार है, जो लंबे समय से बहुत कुछ कर रहा है. ऐसा नहीं है कि हमने अचानक कुछ करना शुरू कर दिया है." क्योंकि उनके यहां तक पहुंचने में पूरे परिवार का योगदान है. उनकी इस सफर में पूरे परिवार ने लंबे समय तक योगदान दिया है. 

एरोल मस्क ने बताई असली वजह

एरोल मस्क ने नाखुशी की असली वजह बताई. उन्होंने इंटरव्यू में आगे कहा कि सिर्फ मुझे ही ऐसा नहीं लगता बल्कि एलन मस्क को भी अपनी कामयाबी पर बहुत ज्यादा खुशी नहीं होती है क्योंकि आज वो जिस मकाम पर हैं, एलन को वहां पांच साल पहले ही पहुंच जाना चाहिए था. बता दें कि1970 में मॉडल मेये हाल्डेमन से शादी की जिनसे तीन बच्चे- एलन, किंबल और टोस्का है. बच्चों ने उनके साथ दुनिया भर की यात्रा की थी, जब वे छोटे थे. टेस्ली चीफ के पिता ने कहा, "उन्होंने बहुत सी चीजें देखी हैं, और हमने बहुत सी चीजें एक साथ की हैं, लेकिन एलन वास्तव में आगे निकल गया है."

एरोल को एलन पर नहीं छोटे बेटे पर है गर्व

एरल ने आगे बताया कि उनके अपने छोटे बेटे किंबल मस्क पर गर्व है क्योंकि किंबल भी खरबपति है लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश है. किंबल अपनी लाइफ पार्टनर भी ढूंढ चुके हैं. क्रिस्टियाना वायली के साथ शादी कर बेहद खुश है. वो साथ में काफी वक़्त गुज़ारते हैं, साथ घुमने जाते है. लकिन इसमें बड़े बेटे एलन मस्क कामयाब नहीं हुए उन्होंने कहा कि वह इस बात से चिंतित हैं कि एलन को एक ऐसा साथी नहीं मिल रहा है जिसके साथ वे घर बसा सकें.

ये भी पढ़ें: Interview: PAK एक्ट्रेस सबा कमर को इस कारण पहनना पड़ता है बुर्का; शादीशुदा स्टार ने किया था प्रपोज, ऐसा था रिएक्शन

ये वीडिये भी देखिए: Khuda Baksh: जाने पटना के मशहूर 'खुदाबक़्श लाइब्रेरी' के संस्थापक के बारे में

Trending news