Egypt Road Accident: मिस्र में बड़ा सड़क हादसा, बेहेरा में कई गाड़ियों में टक्कर; 35 की मौत
Advertisement

Egypt Road Accident: मिस्र में बड़ा सड़क हादसा, बेहेरा में कई गाड़ियों में टक्कर; 35 की मौत

Accident In Egypt: शनिवार को मिस्र के बेहेरा प्रांत में कई गाड़ियों के आपस में टकराने की वजह से में कम से कम 35 लोगों की मौत हो गई और 53 लोग गंभीर तौर पर जख्मी हो गए. सरकारी मीडिया ने हादसे की जानकारी दी. 

Egypt Road Accident: मिस्र में बड़ा सड़क हादसा, बेहेरा में कई गाड़ियों में टक्कर; 35 की मौत

Road Accident In Egypt: शनिवार को मिस्र से बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां बेहेरा प्रांत में कई गाड़ियों के आपस में टकराने की वजह से में कम से कम 35 लोगों की मौत हो गई और 53 लोग गंभीर तौर पर जख्मी हो गए. सरकारी मीडिया ने हादसे की जानकारी दी. अहराम न्यूज पेपर की रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षा जांच में पता चला है कि एक्सीडेंट बेहेरा के पास काहिरा-अलेक्जेंड्रिया रेगिस्तानी सड़क पर एक कार से तेल रिसाव होने की वजह से पेश आया. जिसके कारण कई गाड़ियां आपस में एक-दूसरे से टकरा गईं.

राहत और बचाव का काम जारी
दुर्घटना की खबर मिलते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. मौके पर राहत और बचाव का काम जारी है. न्यूज एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे में कई गाड़ियों में आग लग गई. मृतकों और जख्मी लोगों को आसपास के शहरों के अस्पतालों में दाखिल कराया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि इतने भीषण हादसे की आपराधिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं. बता दें कि मिस्र में तेज रफ्तार, सड़कों के खराब रखरखाव और ट्रैफिक कानूनों के कार्यान्वयन में नर्मी होने की वजह से हर साल सड़क दुर्घटनाओं में हजारों लोगों की जान चली जाती है.

वीडियो आया सामने
हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सड़के किनारे कई जलती हुई गाड़ियों को देखा जा सकता है. वीडियो में नजर आ रहा है कि दमकलकर्मी लोगों को बाहर निकाल रहे हैं. सरकारी न्यूज पेपर के मुताबिक, काहिरा से तकरीबन 160 किलोमीटर नॉर्थ में नुबारिया शहर में हुए इस हादसे में 29 गाड़िया शामिल हैं. बता दें कि, पिछले कुछ बरसों में मिस्र ने यातायात दुर्घटनाओं को कम करने के लिए अपने सड़क नेटवर्क में कई तरह के बदलाव किए हैं, लेकिन अब भी हालात ठीक नहीं हुए हैं.

Watch Live TV

Trending news