पाक महिला के प्रेम में पड़कर अधिकारी ने दी अहम जानकारी , 4 दिन की पुलिस रिमांड पर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1587307

पाक महिला के प्रेम में पड़कर अधिकारी ने दी अहम जानकारी , 4 दिन की पुलिस रिमांड पर

DRDO के अफसर ने पाकिस्तान की महिला जासूज के चक्कर में पड़ कर अहम जानकारी दे दी. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. अब उन्हें पुलिस 4 दिन की रिमांड पर लिया है.

पाक महिला के प्रेम में पड़कर अधिकारी ने दी अहम जानकारी , 4 दिन की पुलिस रिमांड पर

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) के एक अफसर को पाकिस्तानी महिला जाजूस को रक्षा संबंधित संबेदनशील जानकारी साधा करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है. उन्हें चार दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है. बालासोर के एस पी सागरिका नाथ ने इस बात की जानकारी दी.

गिरफ्तार हुए अफसर की पहचान बालाराम दे के तौर पर हुई है. पुलिस के मुताबिक बेलासोर अदालत में अधिकारी की पांच दिन की रिमांड की मांग की गई थी ताकि इस बारे में जांच पड़ताल की  जा सके. लेकिन अदालत ने सिर्फ चार दिन की रिमांड दी.

जांच पड़ताल के बारे में बात करते हुए नाथ ने कहा कि "रिमांड में लिए गए अफसर कई अहम जानकारी मिलने की उम्मीद है. बेलासोर पुलिस अफसर बालाराम दे के आर्थिक ट्रांसेक्शन और उनकी संपत्ति के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए पूरी कोशिश कर रही है."

यह भी पढ़ें: UP की स्पेशल कोर्ट ने ISIS के 8 संदिग्धों को ठहराया दोषी, पैसेंजर ट्रेन में विस्फोट के थे जिम्मेदार

डीआरडीओ के ऑफसर बालाराम दे को शुक्रवार को पिछले एक साल से भारत की सुरक्षा के ताल्लुक से पाकिस्ता की जासूस को अहम जानकारी देने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया था. बेलासोर के पुलिस के मुताबिक "पुलिस पिछले एक महीने से डीआरडीओ के अफसर की गतिविधियों पर नजर रख रही थी." 

57 साल के डीआरडीओ के अधिकारी ओडिशा में बालासोर जिले के चांदीपुर में डीआरडीओ के एकीकृत परीक्षण रेंज (ITR) में तैनात थे. चांदीपुर में दो परीक्षण रेंज हैं, जिनमें भारत अपनी मिसाइल, रॉकेट और हवाई हमले के लिए हथियार प्रणालियों की समीक्षा करता है. पुलिस महानिरीक्षक (पूर्वी रेंज) हिमांशु कुमार लाल के मुताबिक चांदीपुर की ITR परीक्षण रेंज के एक सीनियर कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है. वह एक विदेशी एजेंट को मिसाइल परीक्षणों के ताल्लुक से कुछ जरूरी जानकारी भेजने में कामयाब रहे हैं. चांदीपुर थाने में दी गई एक शिकायत के आधार पर आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार किया गया.

Zee Salaam Live TV:

Trending news