Brazil Plane Crash: ब्राजिल में प्लेन हादसा, 14 लोगों की मौत
Advertisement

Brazil Plane Crash: ब्राजिल में प्लेन हादसा, 14 लोगों की मौत

Brazil Plane Crash: ब्राजिल में बड़ा प्लेन हादसा हुआ है, रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 14 लोगों की जान गई है, जिसमें दो क्रू मेंबर्स भी हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Brazil Plane Crash: ब्राजिल में प्लेन हादसा, 14 लोगों की मौत

Brazil Plane Crash: ब्राजिल के अमेजन में प्लेन हादसा हुआ है, जिसमें 14 लोगों की जान गई है. इस बात की जानकारी ब्राजिल सरकार ने दी है. यह दुर्घटना राज्य की राजधानी मनौस से लगभग 400 किमी (248 मील) दूर बार्सिलोस प्रांत में हुई है. मरने वाले लोगों में दो क्रू मेंबर्स भी हैं.

गवर्नर ने कही ये बात

अमेजन स्टेट के गवर्नर विलसन लीमा ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है और मरने वाले लोगों के परिवारों के प्रति शोक व्यक्त किया है. विलसन लिखते है,"मुझे शनिवार को बार्सिलोस में विमान दुर्घटना के शिकार 12 यात्रियों और चालक दल के दो सदस्यों की मौत पर गहरा अफसोस है. हमारी टीमें आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए शुरू से ही काम कर रही हैं. मेरी सहानुभूति और प्रार्थनाएं उनके परिवारों और दोस्तों के साथ हैं."

मनौस एयरोटैक्सी एयरलाइन ने जारी किया बयान

मनौस एयरोटैक्सी एयरलाइन ने एक बयान जारी करते हुए इस दुर्घटना की पुष्टि की है. हालांकि एयरलाइंस ने मौतों और चोटिल हुए लोगों की तादाद के बारे में कोई पुष्टि नहीं की है. बयान में कहा गया है,"हम इस मुश्किल वक्त में शामिल लोगों की गोपनीयता का सम्मान करते हैं और जांच आगे बढ़ने पर सभी आवश्यक जानकारी और अपडेट प्रदान करने के लिए उपलब्ध रहेंगे." कुछ ब्राजिल मीडिया आउटलेट ने इस बात की जानकारी भी दी है कि मरने वालों में एक यूएस नागरिक भी था.

Trending news