अमेरिका के Texas में बड़ा हादसा, SUV कार ने भीड़ को कुचला, 7 की मौत कई घायल
Advertisement

अमेरिका के Texas में बड़ा हादसा, SUV कार ने भीड़ को कुचला, 7 की मौत कई घायल

Texas SUV Hits Crowd: अमेरिका के टेक्सास में  एक तेज गति से आ रही कार ने 7 लोगों को रौंद डाला. जानकारी के मुताबिक, जब ये हादसा पेश आया उस वक्त लोग बस का इंतेजार कर रहे थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अमेरिका के Texas में बड़ा हादसा,  SUV कार ने भीड़ को कुचला, 7 की मौत कई घायल

Texas Road Accident: अमेरिका के टेक्सास में एक जबरदस्त सड़क हादसे की खबर सामने आई है. अमेरिका के टेक्सास प्रांत में सीमावर्ती शहर ब्राउंसविले में एक SUV कार के ड्राइवर ने बस अड्डे पर इंतजार कर रहे लोगों पर कार को चढ़ा दिया जिसमें कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और कई जख्मी हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. ब्राउन्सविले पुलिस ऑफिसर मार्टिन सैंडोवल ने कहा कि एक्सीडेंट अमेरिकी के वक्त के मुताबिक सुबह तकरीबन साढ़े आठ बजे हुआ. आश्रय स्थल बिशप एनरिक सैन पेड्रो ओजानम सेंटर के निदेशक विक्टर माल्डोनाडो ने कहा कि उन्होंने हादसे के बारे में कॉल मिलने के बाद सीसीटीवी देखा, जिससे पता लगा कि एक एसयूवी कार ने लोगों को कुचल दिया.

कार ने 7 लोगों को रौंदा
यहां पर एक बस अड्डा शरणार्थी शिविर के बाहर बना हुआ है. जहा लोग बस का इंतेजार कर रहे थे. आधिकारी ने बताया "हमने वीडियो में देखा कि यह एसयूवी एक रेंज रोवर थी और इसने तेज स्पीड से लाल बत्ती को पार किया और बस अड्डे में बैठे लोगों पर यह चढ़ गई". उन्होंने बताया कि बस अड्डे में बैठने के लिए कोई व्यवस्था नहीं है, इसलिए लोग सड़क किनारे बनी पट्टी पर बैठे हुए थे. इस हादसे में जान गंवाने वाले ज्यादाकर लोग वेनेजुएला से हैं. निदेशक के अनुसार गाड़ी सड़क किनारे बनी पट्टी से टकराने के बाद पलट गई और 200 फुट दूरी तक पहुंच गई. वहां टहल रहे कुछ लोग भी कार की चपेट में आ गए.

 

पुलिस कर रही छानबीन
 ब्राउंसविले पुलिस जांचकर्ता मार्टिन सैंडोवल ने कहा कि हादसा सुबह साढ़े आठ बजे हुआ और अभी यह साफ नहीं है कि ड्राइवर ने जानबूझ कर लोगों को निशाना बनाया या यह महज हादसा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में कार का ड्राइवर भी जख्मी हो गया है और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. शरणार्थी कैम्प के निदेशक ने बताया कि हादसे के पहले किसी तरह की कोई धमकी नहीं मिली, लेकिन बाद में लोगों ने यहां आकर धमकी दी. उन्होंने कहा, ":कुछ लोग गेट पर आए और उन्होंने सुरक्षाकर्मियों से कहा कि ये हमारी वजह से हुआ है". पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Watch Live TV

Trending news