Agra Man Shot: आगरा के रहने वाले शख्स की अमेरिका में हत्या, ट्रक डाइवर ने मारी गोली
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2345638

Agra Man Shot: आगरा के रहने वाले शख्स की अमेरिका में हत्या, ट्रक डाइवर ने मारी गोली

Agra Man Shot in America: अमेरिका में आगरा के रहने वाले एक सख्स की हत्या कर दी गई है. वह अपनी टू व्हीलर पर अपनी पत्नी के साथ जा रहा था. इसी दौरान एक ट्रक ड्राइवर ने उसे गोली मार दी.

Agra Man Shot: आगरा के रहने वाले शख्स की अमेरिका में हत्या, ट्रक डाइवर ने मारी गोली

Agra Man Shot in America: उत्तर प्रदेश के आगरा के 29 साल के एक शख्स की अमेरिका के इंडियाना राज्य में कथित रोड रेज की घटना में उसकी पत्नी के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई. परिवार ने पुलिस जांच में चूक का आरोप लगाया और आरोपियों के लिए सख्त सजा और गैविन के लिए न्याय की मांग की है.

आगरा के शख्स की रोड रेज में हत्या

यह घटना 16 जुलाई को हुई. गैविन दासौर अपनी पत्नी के साथ दो पहिया वाहन से जा रहे थे. उनकी अभी मैक्सिकन मूल की एक लड़की से शादी हुई है. गैविन के परिवार के मुताबिक, ओवरटेकिंग को लेकर गैविन और एक ट्रक चालक के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद ट्रक चालक ने उन पर गोली चला दी.

क्या है पूरा मामला?

गैविन अमेरिका में ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करता था. उसने 29 जून को मैक्सिकन मूल की सिंथिया से विवाह किया था. 16 जुलाई की शाम को गैविन, उसकी पत्नी और उसकी बहन दीपशी एक मॉल गए थे. बाइक से घर लौटते समय एक पिकअप ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनकी बाइक सड़क से उतर गई. गैविन के पिता पवन दासौर, जो आगरा के कैंट क्षेत्र में एक फाइनेंस कंपनी चलाते हैं, के अनुसार, गैविन ने ट्रक का पीछा किया और उसे रोक लिया, लेकिन चालक ने गैविन पर हंसते हुए मामले को और बढ़ा दिया।

पिकअप चालक ने अचानक गैविन पर गोली चला दी, जिससे उसे तीन गोलियां लगीं. गैविन की मां डिंपल भी शादी के लिए अमेरिका में थीं और उनकी बहन दीपशी वहां सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम करती हैं. उनका अंतिम संस्कार अमेरिका में ही किया गया.

2016 से अमेरिका में रह रहा था गैविन

गैविन 2016 से अमेरिका में रह रहे थे. 2018 में मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा पूरा करने के बाद उन्होंने अपना खुद का ट्रांसपोर्ट बिजनेस शुरू किया था. पिता का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या सड़क पर हुए झगड़े का नतीजा थी और हमलावर के मौजूद होने के बावजूद पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया. गैविन की पत्नी ने अपने बयान में गहन जांच की मांग की और पिकअप ट्रक चालक के लिए मृत्युदंड की मांग की है.

Trending news