उर्फी जावेद से पूछा इस्लाम और संस्कृति को लेकर सवाल तो भड़क गई; शेयर किया यह वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1351162

उर्फी जावेद से पूछा इस्लाम और संस्कृति को लेकर सवाल तो भड़क गई; शेयर किया यह वीडियो

Urfi Javed New Video: अपनी रिवीलिंड ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद से जब लोगों इस्लाम और संस्कृति को लेकर सवाल किया तो उन्होंने उनका जवाब दिया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

File PHOTO

Urfi Javed: अपनी अजीब-अजीब ड्रेस की वजह हमेशा चर्चा का मौजू बनी रहने वाली उर्फी जावेद एक बार सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने उनकी ड्रेस पर कमेंट करने वालों को लेकर बड़ा बयान दिया था. दरअसल उर्फी जावेद एक इवेंट पहुंची थीं, जहां वो मीडिया वालों पर भड़क गई और कहा कि मेरे कपड़ों पर कमेंट ना करो, अगर करना है तो जाकर अपनी मां-बहन और गर्लफ्रेंड के कपड़ों पर कमेंट करिए. इसके अलावा पिछले दिनों उर्फी जावेद से कुछ लोगों इस्लाम और संस्कृति को लेकर भी सवाल पूछे. 

एक यूजर ने उर्फी जावेद से इस्लाम को लेकर सवाल करते हुए कहा,"क्यों इस्लाम को बदनाम किया हुआ है? अल्लाह का खौफ नहीं है तेरे दिल में? तुझे शर्म नहीं आती." इस सवाल के जवाब में उर्फी जावेद ने जवाब देते हुआ कहा,"शर्म क्या होती है मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता, मुझे नहीं पता यह क्या होता है." उर्फी जावेद अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं,"लोग कहते हैं कि शर्म बेचकर खा गई. तो मैं पूछना चाहती हूं कि यह शर्म कहां बिकती है, मैं भी बेचना चाहती हूं. मुझे पैसे चाहिए."

यह भी देखिए: एक वीडियो में कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं शमा सिकंदर, पर्दे ने बचाई 'लाज'

इसके अलावा एक यूजर ने उर्फी जावेद से संस्कृति को लेकर सवाल पूछ लिया. इस सवाल के जवाब में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही जवाब दिया. उर्फी से सवाल किया गया था,"आप हमारी संस्कृति को क्यों खराब कर रही हैं दीदी." उर्फी जावेद कहती हैं,"जब रेप होता है क्या तब संस्कृति खराब नहीं होती?"

बता दें कि उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आये दिन वो कुछ इस तरह ड्रेस पहनती हैं जिससे वो सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जो बहुत रिवीलिंग है, साइड में किसी भी तरह से नहीं ढका गया है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. आप भी देखिए. 

देखिए VIDEO:

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Trending news