यहां पति-पत्नी के बीच एक और लड़की शेयर करती है बेड, इस मोबाइल एप का लिया सहारा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1645487

यहां पति-पत्नी के बीच एक और लड़की शेयर करती है बेड, इस मोबाइल एप का लिया सहारा

Two wives: दो इंसानों के रिश्ते के बीच किसी और का आ जाना बर्दाश्त नहीं होता है. खास तौर पर पति-पत्नी के रिश्ते के बीच ऐसा होना तो ना मुमकिन है. लेकिन आज हम आपको ऐसी ही कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें पति पत्नी के अलावा एक और लड़की भी शामिल है. 

यहां पति-पत्नी के बीच एक और लड़की शेयर करती है बेड, इस मोबाइल एप का लिया सहारा

Throuple Relationship: ज्यादातर पति और पत्नी के बीच लड़ाई की वजह रिश्ते में किसी तीसरे का आ जाना भी होती है. ना तो पति ही पत्नी को इतनी छूट दे सकता है और ना ही पत्नी पति को इतनी छूट दे सकती है. इस रिश्ते में किसी तीसरे का आने से कई बार तलाक तक भी पहुंच जाता है. लेकिन आज हम आपको ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जहां एक पति-पत्नी और पति की गर्लफ्रेंड भी साथ में ही रहती है. हर कोई इस खबर को सुनकर हैरान है कि आखिर ऐसा कैसे कोई बर्दाश्त कर सकता है. 

साल 2017 में शादी करने वाले लेस्ली (पत्नी) और टॉम (पति) ने अपने रिश्ते के बीच किसी तीसरे को जगह दी है. 24 वर्षीय लेस्ली और 25 वर्षीय टॉम Bisexual हैं. जिसकी वजह से ये दोनों अपने रिश्ते के बीच एम्मा कोम्बर नाम की महिला को लेकर आए हैं ये तीनों ना सिर्फ घर के काम एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं बल्कि बिस्तर भी शेयर करते हैं. 

Tariq Jameel Death: पाकिस्तान की दिग्गज हस्ती तारिक जमील का देहांत, फैंस में दौड़ी शोक की लहर

इस रिश्ते को लेकर लेस्ली का कहना है कि लोगों को हमारा रिलेशन बेहद अजीब लगता है लेकिन हमारे बीच बाकी लोगों की तरह ही प्यार है, बस फर्क इतना है कि हम दो की बजाए तीन लोग हैं. उनका कहना है कि हम तो Throuple Relationship से कोई दिक्कत नहीं है और हम लोगों ने आपस में बातचीत करने के बाद यह रिश्ता शेयर किया है. 

दरअसल टॉम की पत्नी यानी लेस्ली बाइसेक्सुअल हैं. ये बात टॉम पहले ही जानते थे. एक दिन उन्होंने मज़ाक में ही लेस्ली से उनके लिए गर्लफ्रेंड ढूंढने की बात कही और वो दोनों इस बात पर राजी हो गए. जिसके बाद लेस्ली एक LGBTQ ऐप जिसका नाम Taimi है, में शामिल हो गई. यहीं पर उनकी एम्मा से बातचीत हुई थी. जिसके बाद तीनों ने बातचीत की और फिर रिश्ते को शेयर करने लगे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news