तारक मेहता के किरदारों को रमजान में ये काम करना पड़ा भारी, लोगों ने किया Unfollow
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1638078

तारक मेहता के किरदारों को रमजान में ये काम करना पड़ा भारी, लोगों ने किया Unfollow

Tarak Mehta ka Oolta Ka Chashma: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदारों ने हाल ही में रमज़ान के मौके पर इफ्तार पार्टी का आयोजन करना महंगा पड़ गया है. दरअसल कुछ लोगों ने उन्हें मुसलमानों वाला काम करने के लिए अनफॉला करने की कॉल दे दी है. 

तारक मेहता के किरदारों को रमजान में ये काम करना पड़ा भारी, लोगों ने किया Unfollow

Tarak Mehta Ka Oolta Chashma: रमजान पवित्र महीना चल रहा है. इस महीने में इफ्तार पार्टियां काफी होती हैं. जगह जगह पर लोग इफ्तार पार्टियों आयोजन करते हैं. ये इफ्तार पार्टियां ना सिर्फ धार्मिक बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी देखने को मिलती है. हाल ही में टीवी के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) के किरदारों ने भी इफ्तार पार्टी का लुत्फ उठाया है. 

15 वर्षों से लोगों को एंटरटेन करते आ रहे इस शो के किरदार बाघा यानी तन्मय वेकारिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इफ्तार पार्टी की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,"सेट पर इफ्तार पार्टी". तन्मय के ज़रिए शेयर की गई इस तस्वीर में शो के मशहूर किरदार जैसे डॉक्टर हाथी, पत्रकार पोपटलाल और बाकी सदस्य दिखाई दे रहे हैं. हालांकि जेठालाल जिनको सबसे ज्यादा प्यार मिलता है, वो इस तस्वीर में दिखाई नहीं दे रहे हैं. उनकी कमी को महसूस करते हुए यूजर्स ने कमेंट्स में सवाल भी पूछा है कि आखिर जेठालाल क्यों नहीं हैं?

बताया जा रहा है कि यह इफ्तार पार्टी 'गोकुलधाम सोसाइटी' में रखी गई थी. जिसमें सभी धर्म के लोग इकट्ठा हुए थे और शाम को सूरज छिपने के बाद इफ्तार पार्टी करते नजर आ रहे हैं. उनकी तस्वीर पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों ने तारक मेहता के किरदारों को अन फॉलो करने की बात कह दी है. 

एक यूजर ने कहा कि आप इफ्तार पार्टी में हो इसलिए आपको अन-लाइक करता हूं. सभी हिंदू भाई बंधुओं इनको अनफॉलो करें. वहीं एक जूयर ने कमेंट करते हुए लिखा,"वाह भाई जब हिंदुओं का त्योहार होता है तब पत्थर चलते हैं और ये देखो कि हम हिंदू मुस्लिम की कितनी इज्ज़त करते हैं." एक और यूजर ने लिखा,"जिस कौम के लोगों के साथ आप इफ्तार मना रहे हो उन्ही मुसलमानों में बिहार, गुजरात और बंगाल मैं हमारे हिंदू भाइयों की जान ले ली है."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news