Video: गरबा में पथराव, आरोपियों को चौराहे पर खंभे से बांधकर लट्ठ बजाती दिखी पुलिस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1381028

Video: गरबा में पथराव, आरोपियों को चौराहे पर खंभे से बांधकर लट्ठ बजाती दिखी पुलिस

Stones Pelting in Garba: बीते सोमवार गुजरात के खेड़ा में  गरबा कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर मुस्लिम समुदाय की भीड़ ने पत्थराव कर दिया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियो को चौराहे पर खंभे से बांधकर जमकर लाठी बरसाई है. कैमरे में कैद हुई घटना अब खूब वायरल हो रही है.

 

Video: गरबा में पथराव, आरोपियों को चौराहे पर खंभे से बांधकर लट्ठ बजाती दिखी पुलिस

Stone Pelting In Garba: सोमवार की रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ. कई लोग इस वीडियो की तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इसे आगे शेयर करते हुए नज़र आए. वीडियो में एक एक करके कई युवकों को खंभे से बांधकर बिना वर्दी के पुलिस डंडे से पिटाई करती नज़र आ रह ही है.

यह भी पढ़ें: पूर्वी सागर में तनाव: दक्षिण कोरिया-US ने 4 मिसाइल दाग कर दिया तानाशाह को करारा जवाब

दरअसल ये वीडियो गुजरात के खेड़ा का है. जहां सोमवार रात एक गरबा कार्यक्रम आयोजन किया गया था इसमें कथित तौर पर मुस्लिम समुदाय की भीड़ ने गरबा स्थल पर हमला कर दिया था. जिसमें सात लोग घायल हो गए. पुलिस ने ये जानकारी मंगलवार को दी थी. 

नयूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, लगभग 150 लोगों की भीड़ ने गरबा कार्यक्रम में पथराव किया और इस मामले में 43 को नामजद किया गया था.

यह भी पढ़ें: Ind vs Sa 3rd T20: दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 49 रनों से हराया

वायरल हुआ वीडियो

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मियों द्वारा कहे जाने पर आरोपी मौके पर मौजूद लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगते नज़र आ रहे हैं और मौके पर जुटी भारी भीड़ जयकारे लगाती नज़र आ रही है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद विवाद और ज़्यादा बढ़ गया. 

यह भी पढ़ें: शोपिया में हुईं दो मुठभेड़, जैश-ए-मोहम्मद के 3 लश्कर-ए-तैयबा का 1 आतंकी ढेर

हिरासत में लिए गए 13 लोग

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, "करीब 150 लोगों की भीड़ ने सोमवार रात उंधेला गांव में एक मंदिर परिसर में गरबा कर रहे लोगों पर पथराव किया." पुलिस उपाधीक्षक वी. आर. बाजपेयी ने बताया कि मातर पुलिस थाने में FIR दर्ज होने के बाद 13 लोगों को हिरासत में लिया गया. पुलिस ने मौके की गंभीरता को समझते हुए गांव में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है.

गांव के सरपंच इंद्रवदन पटेल ने बताया कि, “पुलिस ने 43 आरोपियों में से दस को गिरफ्तार किया, उन्हें मौके पर लेकर आई, जहां गरबा का आयोजन किया गया था और उन्हें वहीं पर सज़ा दी गई.” 

इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news