Snake Viral Video: प्लास्टिक की बोतल से प्यासे सांप ने पिया पानी, Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1876184

Snake Viral Video: प्लास्टिक की बोतल से प्यासे सांप ने पिया पानी, Video हुआ वायरल

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर सांप के वीडियो खूब वायरल होते हैं. इन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं. इस वीडियो में सांप प्लास्टिक की बोतल से पानी पी रहा है. इसे कई यूजर देख रहे हैं.

Snake Viral Video: प्लास्टिक की बोतल से प्यासे सांप ने पिया पानी, Video हुआ वायरल

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर सांप के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार सापों के खतरनाक वीडियो वायरल होते हैं, तो कई बार दिल को छू लेने वाले वीडियो वायरल होते हैं. सांप भले ही खतनाक जीव है, उसके अंदर जहर है. लेकिन वह भी जीव है, उसे भी दूसरे जीवों की तरह हवा और पानी की जरूरत होती है. अगर उनको ये नहीं मिलता है तो वह बेचैन हो जाते हैं. इसके बाद जहां कहीं भी हवा या पानी मिलता है, यह वहां पहुंच जाते हैं. इन दिनों इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

देखें वायरल वीडियो:

पानी पी रहा सांप

वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक कोबरा सांप काफी प्यासा है. गर्मी ज्यादा होने की वजह से वह बाहर निकल आया है और पानी की तलाश कर रहा है. ऐसे में एक शख्स कोबरा को अपनी बोतल से पानी पिलाता है, तो सांप बहुत तेजी से पानी पी लेता है. यूजर सांप को पानी पिलाने वाले शख्स की तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो देखना खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नाश्ते में बनाएं वीगन फ्रेंच टोस्ट, हाथ चाटते रह जाएंगे बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक

कोबरा होता है खतरनाक

आपको बता दें कि कोबरा सांप काफी खतरनाक होता है. भारत में कोबरा सांप के डसने से ही सबसे ज्यादा मौतें होती हैं. सांपों के बारे में जानकारी रखने वाले बताते हैं कि सांप के जहर से लोग कम मरते हैं, ज्यादातर लोग सांप काटने से होने वाली घबराहट की वजह से मर जाते हैं. इसलिए जब भी सांप काटे तो घबराएं नहीं, बल्कि आराम से इसका इलाजा करें.

इस तरही की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news