Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2268620
photoDetails0hindi

Zaira Wasim: 'दंगल' गर्ल पर टूटा गमों का पहाड़! परिवार के इस सदस्य का हुआ निधन

Zaira Wasim Father Passed Away: दंगल गर्ल के नाम से मशहूर बॉलीवु़ड एक्ट्रेस जायरा वसीम के वालिद का इंतेकाल हो गया है. जायरा ने इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो डाल कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

जायरा वसीम

1/8
जायरा वसीम

"दंगल" और "सीक्रेट सुपरस्टार" जैसी फिल्मों के लिए मशहूर पूर्व अभिनेत्री जायरा वसीम ने कहा कि उनके पिता जाहिद वसीम का मंगलवार को निधन हो गया. हालांकि जायरा ने अपने पिता की मौत का कारण नहीं बताया, लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि श्रीनगर की एक मस्जिद में जनाजे की नमाज अदा की गई.

तस्वीर डाली

2/8
तस्वीर डाली

उन्होंने अपने पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर के साथ लिखा, "वास्तव में आंखें आंसू बहा रही हैं और दिल दुखी है, लेकिन हम उसके सिवा कुछ नहीं कहेंगे जो हमारे रब को पसंद है. मेरे पिता जाहिद वसीम का निधन हो गया है." 

दुआ करें

3/8
दुआ करें

23 साल की एक्ट्रेस ने मंगलवार को पोस्ट में आगे कहा, "कृपया उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें और अल्लाह से उनकी गलतियों को माफ करने, उनकी कब्र को शांतिपूर्ण बनाने, उन्हें यातना से बचाने और यहां से आगे की यात्रा को आसान बनाने के लिए कहें."

जन्नत मिले

4/8
जन्नत मिले

दंगल गर्ल ने लिखा कि "उनके साथ आसानी का मामला हो और उन्हें जन्नत और अच्छी जगह मिले. यकीनन हम अल्लाह के हैं. और यकीनन, हम उसी की तरफ लौटेंगे." 

दंगल से मशहूर

5/8
दंगल से मशहूर

जायरा ने साल 2016 में आमिर खान की मुख्य भूमिका वाली स्पोर्ट्स ड्रामा "दंगल" से बॉलीवुड में कदम रखा और बहुत ही कम वक्त में मकबूलियत हासिल की. 

इनाम मिला

6/8
इनाम मिला

नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म में मशहूर पहलवान गीता फोगट के युवा संस्करण को चित्रित करने के लिए उन्होंने सबसे अच्छी सहायक एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता.

बॉलीवुड से अलग हुईं

7/8
बॉलीवुड से अलग हुईं

साल 2019 में, जायरा ने बॉलीवुड से अलग होने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि वह अपने काम से खुश नहीं है. क्योंकि यह उनके यकीन और मजहब दखल दे रहा है.

आखिरी फिल्म

8/8
आखिरी फिल्म

उनकी तीसरी और आखिरी फिल्म "द स्काई इज पिंक" थी, जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनास, फरहान अख्तर और रोहित सराफ ने अदाकारी की थी.