Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2270352
photoDetails0hindi

Akshara Singh Photos: अक्षरा सिंह ने इन दिग्गज नेताओं के लिए किया प्रचार; जीतने की दी गारंटी

Akshara Singh Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह काफी मशहूर हैं. उन्होंने अपना जलवा लोगसभा चुनाव में भी दिखाया है. उन्होंने निशिकांत दुबे और निरहुआ के लिए प्रचार किया है.

अक्षरा गाना

1/8
अक्षरा गाना

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं. वह भोजपुरी की बेहतरी एक्ट्रेस हैं. वह एक्टिंग के साथ गाना भी गाती हैं. 

अक्षरा सोशल

2/8
अक्षरा सोशल

अक्षरा सिंह के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताती हैं.

अक्षरा डांस

3/8
अक्षरा डांस

भोजपुरी क्वीन एक्टिंग, सिंगिंग के साथ डांसिंग में भी जबरदस्त हैं. उन्हें बचपन से ही सिंगिंग, डांसिंग और एक्टिंग का शौका है. उनका काफी वक्त मुंबई में बीता है.

अक्षरा पढ़ाई

4/8
अक्षरा पढ़ाई

अक्षरा सिंह ने मुंबई से पढ़ाई पूरी की. उन्होंने यहां ग्रेजुएशन किया है. इस दौरान उन्होंने यहां थ्येटर में भी काम किया और एक्टिंग में अपना हाथ आजमाया.

अक्षरा फिल्म

5/8
अक्षरा फिल्म

अक्षरा सिंह नें साल 2010 में 'सत्य मेव जयते' से इंडस्ट्री में कदम रखा. इसके बाद से बहुत मशहूर हो गईं.

अक्षरा प्रचार

6/8
अक्षरा प्रचार

इन दिनों लोकसभा चुनाव चल रहे हैं. ऐसे में वह भोजपुरी स्टार और मौजूदा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. 

निरहुआ

7/8
निरहुआ

निरहुआ बीजेपी की टिकट से चुनाव मैदान में हैं. निरहुआ आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. यहां पर 25 मई को चुनाव हो चुका है. 

निशिकांत

8/8
निशिकांत

इसके अलावा अक्षरा सिंह ने निशिकांत दुबे के लिए चुनाव प्रचार किया है. निशिकांत दुबे भी भाजपा से चुनाव लड़ रहे हैं.