एक ही वीडियो में कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं शमा सिकंदर, पर्दे ने बचाई 'लाज'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1351092

एक ही वीडियो में कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं शमा सिकंदर, पर्दे ने बचाई 'लाज'

Shama Sikander Video: अपने हॉटनेस और शानदार फिगर के लिए पहचानी जाने वाली शमा सिकंदर के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जो बेहद हॉट है, आप भी देखिए VIDEO

File PHOTO

Shama Sikander New Viral Video: शमा सिकंदर, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम जो बहुत तेजी से नौजवानों के दिल में घर बनाता जा रहा है. शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उन्हें रील्स बनाना बहुत पसंद है. इसीलिए वो अपने फैंस और चाहने वालों को वक्त वक्त पर कुछ एंटरटेन करती रहती हैं. शमा सिकंदर के फैंस उनके हॉट और ग्लैमरस अवतार को खूब पसंद करते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

हाल ही में शमा सिकंदर ने इंटरनेट पर तब सनसनी मचा दी जब उन्होंने एक रील शेयर की. इस रील में उन्होंने पिंक कलर का डीप नेक गाउन पहना हुआ है. उनका यह गाउन बेहद रिवीलिंग था. जिसके चलते वो वीडियो में कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं. हालांकि उनका यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन उनके फैंस आज भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं. 

यह भी देखिए:
बिना शर्ट के सड़क पर कराया फोटोशूट, आग की तरह फैल रही Radhika Madan की ये तस्वीरें

25 अगस्त को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 55 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इसके अलावा एक हजार के करीब लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. कमेंट्स में उनके चाहने वालों ने ढेर सारा प्यार लुटाया है. वीडियो में शमा सिकंदर पर्दों के साथ मस्तियां करती दिख रही हैं. ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हुईं. वो भी एक नहीं बल्कि कई बार उनके प्राइवेट पार्ट से गाउन हट जाता है.  हालांकि कई बार पर्दे ने उनको ढका है. 

शमा सिकंदर अपने परफेर्ट फिगर के लिए भी पहचानी जाती हैं, उनके जैसा फिगर हासिल करने के लिए लड़कियां तरह-तरह के काम करती हैं. इस वीडियो में शमा ने अपने उसी फिगर को अच्छे से फ्लॉन्ट किया है. आप भी देखिए उनके बेहतरीन वीडियो. 

देखिए VIDEO:

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा सिकंदर का एक और वीडियो, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पिन किया हुआ है.

Trending news