मैस्सी-रोनाल्डो को एक साथ देखने के लिए शख्स ने खर्चे 21 करोड़ 17 लाख रुपये, जानिए क्यों
Advertisement

मैस्सी-रोनाल्डो को एक साथ देखने के लिए शख्स ने खर्चे 21 करोड़ 17 लाख रुपये, जानिए क्यों

Saudi Arbia News: सऊदी अरब के एक कारोबारी ने रोनाल्डो और मैस्सी का मैच देखने के लिए 10 मिलियन रियाल खर्च कर दिए हैं. पढ़िए आखिर ऐसा क्यों हुआ

मैस्सी-रोनाल्डो को एक साथ देखने के लिए शख्स ने खर्चे 21 करोड़ 17 लाख रुपये, जानिए क्यों

Ronaldo Vs Messi: अपने चहीते स्टार को देखने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. भारत की बात करें तो कुछ फैन ऐसे रहे हैं जो कई-कई सौ किलोमीटर का सफर पैदल या साइकिल से तय अपने चहीते स्टार से मिलने के पहुंच जाते हैं. इसके अलावा भी कई मिसालें मिल सकती हैं लेकिन इस खबर में हम आपको फुटबॉल स्टार मैस्सी और रोनाल्डो के एक फैन के बारे में बताने जा रहे हैं. इस फैन ने इन दोनों को एक साथ देखने के लिए 2.6 मिलियन डॉलर (21 करोड़ 17 लाख 31 हजार) खर्च दिए. 

जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा है. एक शख्स ने अपने चहीते स्टार्स को एक देखने के लिए 21 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च कर दिए. बात ही सऊदी अरब की. सऊदी रियल एस्टेट मुगल ने नीलामी में 2.6 मिलियन डॉलर की बोली लगाने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी को एक दोस्ताना मुकाबले में देखने के लिए एक टिकट जीता है. दरअसल रियाद में गुरुवार को मेस्सी की पेरिस सेंट-जर्मेन और रोनाल्डो के नए क्लब अल नसर के बीच मुकाबला होना है. 

यह भी देखिए:
देखिए सऊदी अरब के टॉप एयरपोर्ट्स की तस्वीरें, पहले नंबर है जेद्दाह का यह हवाई अड्डा

क्लब के करीबी जराए के मुताबिक यह पहली बार होगा जब रोनाल्डो ने अल नसर की तरफ से कोई फुटबॉल मैच खेलेंगे. अल-नसर और रोनाल्डो के बीच 2015 तक के लिए करार हुआ है. यह करार तकरीबन 200 मिलियन यूरो यानी 214 मिलियन डालर (17 अरब रुपये से ज्यादा) में हुआ है. 

गुरुवार को होने वाले इस दोस्ताना मैच के लिए रॉयल कोर्ट के एक सलाहकार और सऊदी अरब के जनरल एंटरटेनमेंट अथॉरिटी के चीफ, तुर्की अल-शेख ने एक स्पेशल टिकट के लिए एक चैरिटी नीलामी का ऐलान किया था. इस टिकट में खिलाड़ियों के साथ फोटो का मौका और लॉकर रूम तक पहुंच जैसे कई अहि सुविधाएं मिलेंगी. 

यह भी देखिए:
Saudi Arabia जाना हुआ बेहद आसान! वीज़ा की झंझट खत्म, बस 3 मिनट में पूरा होगा प्रोसेस

बोली 1 मिलियन सऊदी रियाल (266,000 डॉलर) से शुरू हुई और नीलामी मंगलवार को रात 11:30 को यह नीलामी हुई. नीलामा का आगाज़ 1 मिलियन सऊदी (266,000 डॉलर/2 करोड़ 16 लाख 81 हजार) से शुरू हुई थी. नीलामी के बाद अल-शेख ने ट्विटर पर ऐलान किया कि 10 मिलियन रियाल ($2.6m) की बोली लगाने वाले मुशरेफ अल-गमदी इस नीलामी के विजेता हैं. शेख ने विजेता को मुबारकबाद देते हुए कहा, "बधाई हो, आप इसके हकदार हैं और ईश्वर आपको अच्छा इनाम दे."

 

Trending news