IIFA 2022: पुराना किस्सा बताते हुए रो पड़े सलमान खान, बताई- 'गरीबी' की कहानी, देखिए
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1208895

IIFA 2022: पुराना किस्सा बताते हुए रो पड़े सलमान खान, बताई- 'गरीबी' की कहानी, देखिए

Salman Khan emotional in IIFA: वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शो को होस्ट मनीष पॉल पूछते हैं कि उनकी जिंदगी का सबसे यादगार मोमेंट कौन सा था? तो इसके जवाब में सलमान खड़े होकर एक पुराना किस्सा सुनाने लगते हैं.

File PHOTO

Salman Khan Emotional in IIFA 2022: बॉलीवुड का सबसे बड़ा अवार्ड IIFA 2022 इस साल अबूधाबी में हो रहा है. इस अवार्ड सेरेमनी के दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिनमें सुपर स्टार सलमान खान के भी कई वीडियो हैं. एक वीडियो में सलमान खान शाहरुख खान की फिल्म जवान और पठान की प्रमोशन करते दिखाई दिए तो वहीं एक दूसरे में वीडियो में अपना पुराना किस्सा सुनाते हुए रो पड़े. 

यह भी पढ़िए:
IIFA में बोले सलमान, मेरे पीछे सिर्फ एक शख्स है और उसका नाम है शाहरुख खान, देखिए VIDEO

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शो को होस्ट मनीष पॉल पूछते हैं कि उनकी जिंदगी का सबसे यादगार मोमेंट कौन सा था? तो इसके जवाब में सलमान खड़े होकर एक पुराना किस्सा सुनाने लगते हैं. सलमान खान बताते हैं,"काफी साल पहले जब पैसे-वैसे नहीं हुआ करते थे सुनीन शेट्टी (अन्ना) की एक दुकान थी. जब में उस दुकान में गया तो मुझे एक पर्स बहुत पसंद आया." 

सलमान खान ने बताया,"हालांकि मैं उस पर्स को अफॉर्ड नहीं कर सकता था. यही वजह थी कि मैं सिर्फ एक जींस खरीदकर घर वापस लौट आया. लेकिन सुनील शेट्टी जानते थे कि मुझे वो पर्स पसंद है और मेरी नज़रें उसपर टिकी हुई थीं." इसके बाद सलमान ने आगे कहा,"सुनील शेट्टी अगले दिन मुझे घर लेकर गए और उन्होंने मुझे उसी पर्स की एक कॉपी दी." सलमान खान जब अपनी यह कहानी सुना रहे थे तो वो भावुक हो गए थे और बात करते-करते थोड़ी देर के लिए रुक भी गए थे.

यह भी पढ़िए:
8 साल से पति को सेक्स नहीं करने देने वाली एक्ट्रेस ने मांग लिए अब 15 करोड़, जानिए क्यों

फिल्म हिट होने के बावजूद 6 महीने तक नहीं कोई काम

इसके अलावा सलमान खान ने यह भी बताया कि उनकी फिल्म "मैंने प्यार किया" हिट के बाद भी उन्हें 6 महीने तक कोई काम नहीं मिला था. सलमान खान ने बताया,"मैंने प्यार किया हिट होने के बाद भाग्यश्री ने फिल्मों में काम ना करने का फैसला लिया. क्योंकि उन्हें शादी करनी थी. सब क्रेडिट उन्हें मिला, 6 महीने तक मेरे पास कोई काम नहीं था. "

देवता जैसे आदमी हैं रमेश तौरानी

इसके बाद सलमान खान ने बताया,"इसके बाद मेरी जिंदगी में एक देवता जैसे एक इंसान रमेश तौरानी आए. उस समय मेरे फादर (सलीम) एक फिल्म मैगजीन में 2000 रुपये देकर जेपी सिप्पी से एक फर्ज़ी ऐलान कराया. रमेश तौरानी सिप्पी जी के दफ्तर पहुंचे और उन्होंने मुझे म्यूजिक के लिए 5 लाख रुपये दिए, कुछ इस तरह मुझे पत्थर के फूल फिल्म मिली."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news