फोटोग्राफर से बोले सैफ अली खान, 'ऐसा करो, हमारे बेडरूम में आ जाओ', देखिए VIDEO
Advertisement

फोटोग्राफर से बोले सैफ अली खान, 'ऐसा करो, हमारे बेडरूम में आ जाओ', देखिए VIDEO

Saif Ali Khan: सुपर स्टार सैफ अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फोटोग्राफर से कहते दिखाई दे रहे हैं कि आप हमारे बैडरूम में आ जाइए.

फोटोग्राफर से बोले सैफ अली खान, 'ऐसा करो, हमारे बेडरूम में आ जाओ', देखिए VIDEO

Saif Ali Khan: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फोटोग्राफर्स के ज़रिए उनका पीछा करने से तंग आ चुके हैं. जानकारी के मुताबिक सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान के साथ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की मां की बर्थडे पार्टी के बाद घर लौटे, जहां देर रात उन्हें फोटोग्राफर्स ने घेर लिया. इसी बीच जब फोटोग्राफर्स ने उन्हें और तस्वीरें लेने के लिए बुलाया तो सैफ अली खान ने मजाक में कहा, 'कर लो, हमारे बेडरूम में आ जाओ.' उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सैफ और करीना ही नहीं उनके बच्चे भी तस्वीरें बनाते-बनाते थक चुके हैं. सैफ अली खान ने एक बार खुलासा किया था कि उनके बेटे तैमूर को तस्वीरें खिंचवाना बिल्कुल पसंद नहीं है. उन्होंने कहा, 'हां, उन्होंने खुद मुझसे कहा था कि तस्वीरें मत खींचो.' तस्वीरें लेने पर उन्हें गुस्सा आता है. मैं चाहूंगा कि तैमूर आम बच्चों की तरह बड़ा हो. सौभाग्य से, वह बहुत मासूम और सामान्य है, लेकिन मुझे ज्यादा खुशी होगी अगर वह एक साधारण और गुमनाम बच्चे की तरह जिए.

सैफ उन फोटोग्राफर्स के बारे में अच्छा नहीं सोचते जो हर मौके पर बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें लेते हैं, लेकिन वह किसी के रोजगार को खत्म करने के भी खिलाफ हैं. उन्होंने बताया कि साल 2019 में किसी की शिकायत के बाद पुलिस ने फोटोग्राफर्स को हटा दिया था. मैंने नहीं किया, मैं यह नहीं कह सकता कि मुझे आपके बच्चों की तस्वीरें लेने के लिए हर समय आपके घर के बाहर खड़े 10 लोगों की उपस्थिति महसूस नहीं होती, जो कि खराब है. मैंने पुलिस से शिकायत नहीं की क्योंकि मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से किसी की नौकरी जाए. उन्होंने आगे कहा कि प्लीज तैमूर को फॉलो मत करो. वह कोई सितारा नहीं है, वह एक छोटा बच्चा है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news