लेस्बियन हैं दुनिया की स्टार टेनिस प्लेयर, गर्लफ्रेंड को कर रही हैं डेट, बताई दिल की बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1266254

लेस्बियन हैं दुनिया की स्टार टेनिस प्लेयर, गर्लफ्रेंड को कर रही हैं डेट, बताई दिल की बात

Lesbian Daria Kasatkina: रूस और यूक्रेन के दरमियान जारी जंग को लेकर रुस की स्टार टेनिस प्लेयर डारिया कसाटकिना ने कहा है कि अब यह बंद होना चाहिए. एक इंटरव्यू के दौरान कसाटकिना ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई तरह के खुलासे किए. पढ़िए

File PHOTO

Russia Star Player Daria Kasatkina: रूस की यूक्रेन में चल रही जंगी कार्रवाई पर रूसी टेनिस खिलाड़ी ने अपने ही देश की आलोचना की है. उन्होंने राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से इस जंग को खत्म करने की अपील की है. रूसी की नंबर वन टेनिस प्लेयर कसाटकिना का कहना है कि वो जंग खत्म होते देखना चाहती हैं. क्योंकि यह जंग एक बुरे ख्वाब की तरह बन गया है. जिसे अब खत्म होना चाहिए. 

डारिया कसाटकिना दुनिया भर में अपने बेहतरीन खेल के लिए पहचानी जाती हैं. इस वक्त दुनियाभर में वो 12वें स्थान हैं. 25 वर्ष की डायरिया इससे पहले अपने देश एकल में चार बार खिताब जिता चुकी हैं और वो हर मुद्दे पर खुलकर बोलने के लिए पहचानी जाती हैं. डायरिया कसाटकिना लेसबियन (समलैंगिक) हैं. उन्होंने समलैंगिकता को लेकर भी अपने देश पर सवाल खड़े किए थे. 

यह भी देखिए:
Photos: Poonam Panday ने बीच पर दिखाया बोल्ड अवतार, फिगर देख फैंस की अटकी नजरें

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान सवाल करते हुए कहा था कि ऐसे कई मौजू हैं जिन पर पाबंदी लगी हुई है लेकिन वो फिर भी बहुत जरूरी हैं. उनका कहना है कि ऐसे लोगों को बंद कमरे में रहना चाहिए. इसके अलावा डायरिया ने यह भी खुलासा किया था कि उनकी एक गर्लफ्रेंड भी हैं और वो डेट कर रही हैं. 

fallback

कसाटकिना की यह टिप्पणी ऐसा वक्त में आई जब है रूस के सांसदों ने साल 2013 के एक कानून को और आगे बढ़ाने के लिए बिल पेश किया है. इसमें गैर-पारंपरिक सेक्स संबंधों पर पाबंदी लगाने की बात की जा रही है. यह बिल क्रॉस-पार्टी विधायकों के एक ग्रुप की तरफ से पेश किया गया है. 

यह भी देखिए:
Makhana benefits: कोलेस्ट्रॉल और डाइबिटीज के खिलाफ रामबाण है मखाना; ऐसे और इतनी मात्रा में करें सेवन

क्या होता है समलैंगिकता

समलैंगिकता उस चीज को कहा जाता है जब कोई शख्स पुरुष या महिला अपने समान लिंग के लोगों के साथ जिस्मानी रिश्ते बनाने अच्छा लगता है. वे पुरुष जो अन्य पुरुष के साथ यौन संबंध बनाने में दिलचस्पी रखते हैं उन्हें "पुरुष समलिंगी" या फिर गे कहा जाता है. वहीं महिलाओं को महिला समलिंगी या फिर आमतौर पर लेस्बियन कहा जाता है. 


Video: अग्नीवीरों के लिए दस फीसद सीट रिजर्व: मनोज सिन्हा

Trending news