The Kapil Sharma Show: रवीना टंडन ने कपिल शर्मा को कैमरे के सामने किया किस, यूजर हुए हैरान
Advertisement

The Kapil Sharma Show: रवीना टंडन ने कपिल शर्मा को कैमरे के सामने किया किस, यूजर हुए हैरान

The Kapil Sharma Show: सोनी इंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कपिल शर्मा को किस कर लिया है.

The Kapil Sharma Show: रवीना टंडन ने कपिल शर्मा को कैमरे के सामने किया किस, यूजर हुए हैरान

The Kapil Sharma Show: अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कॉमेडी और एक्टिंग के मामले में कई बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है. हालांकि वह अपनी जबान नहीं रोक पाते हैं. कपिल शर्मा के आने वाले शो में इसका उदाहरण देखने को मिलेगा. इस शो में बेहतरीन एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नजर आएंगी. शो में एक्ट्रेस लेखक सुधा मूर्ति और ऑस्कर विजेता निर्माता गुनीत मोंगा भी रहेंगी. सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक नए प्रोमो में, रवीना टंडन अपने करियर के शुरुआती वर्षों में अपने लुक पर चर्चा करती नजर आ रही हैं और अपनी क्लासिक फिल्म अंदाज अपना अपना का जिक्र कर रही हैं.

वीडियो देखें:

 

रवीना ने कपिल को किया किस

वीडियो में रवीना टंडन को ये कहते हुए सुना जा सकता है "अंदाज अपना अपना में वो पर्म वाले घुंघराले बाल. मैंने क्यों बनाए वैसे बाल. ये सब चीजें बाद में सोचते हैं कि यार." इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि "यार ये हर किसी को लगता है पुरानी फोटो देख कर. कोई भी देखे चाहे." इस पर रवीना टंडन कहती हैं कि "तुम तो अभी भी फोटो देख कर ये कहते होगे." इस पर रवीना जोर से हंसती हैं और कपिल शर्मा को जाकर किस कर लेती हैं. इस पर वहां मौजूद ऑडियंस हंसने लगते हैं. इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि "अगर मेरी बेइज्जती करके ये सब मिलने वाला है तो और एक दो और कर लो."

यह भी पढ़ें: PAK अभिनेत्री PM मोदी पर करना चाहती है केस; वजह जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी!

सोनी ने शेयर किया वीडियो 

ये वीडियो क्लिप सोनी इंटरटेनमेंट के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है. इसके कैप्शन में लिखा है कि इस वीकेंड रात 9.30 बजे. सोनी इंटरटेनमेंट पर द कपिल शर्मना शो में कप्पू के जोक्स, रवीना टंडन की अदाएं और सुधा मूर्ती जी के मजेदार किस्से. इंटरटेनमेंट का होने वाला है ट्रिपल धमाका. 

रवीना को मिला अवार्ड

ख्याल रहे कि इस साल अप्रैल में एक्ट्रेस रवीना टंडन को पद्म श्री अवार्ड दिया गया है. रवीना टंडन ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसके अलावा कपिल शर्मा हाल ही में अपनी फिल्म 'Zwigato' में नजर आए थे. फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्टर किया है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news