राखी सावंत ने बताया, कब बनेंगी वो मां, बोली- आदिल की उम्र देखो और मेरी कमर देखो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1246248

राखी सावंत ने बताया, कब बनेंगी वो मां, बोली- आदिल की उम्र देखो और मेरी कमर देखो

Rakhi Sawant: राखी सावंत अक्सर आते-जाते कहीं भी अपने चाहने वालों के लिए रुक जाती हैं और फिर उनसे दिल की बातें करना शुरू कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने मां बनने को लेकर बड़ी बात कही है. साथ ही बताया है कि उनकी शादी कब होगी

File PHOTO

Rakhi Sawant Marriage: अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में छा गई हैं. दरअसल उन्होंने बताया है कि वो कब मां बनेंगी और सलमान जी कब मामा बनेंगे. इस वीडियो में अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल को लेकर कुछ बातें बता रही हैं. 

दरअसल राखी सावंत जब जिम के लिए निकलीं तो वहां उन्हें हमेशा की तरह पैपरा जी ने घैर लिया और हमेशा की तरह कई सवाल पूछने शुरू कर दिए. वीडियो में राखी सावंत कहती दिखाई दे रही हैं,"सलमान जी आप कब मामा बनोगे, अरे वो तो मेरे ही हाथ में है और आदिल के. " इसके बाद वहां मौजूद एक शख्स कहता है कि तो फिर जल्द खुशखबरी सुनाओ. 

यह भी देखिए:
Nadhim Zahawi: सद्दाम के जुल्म से बचने के लिए परिवार ने इराक छोड़ा, अब बेटा बन गया ब्रिटेन का वित्त मंत्री

सवाल के जवाब में राखी सावंत कहती हैं,"अरे नहीं, अभी देखिए मेरी शादी नही हुई. मैं बोलने को बोल देती हूं लेकिन मेरी शादी नहीं हुई." इसके आगे राखी कहती हैं,"हम एक दूसरे को जान रहे हैं और एक बात यह भी है कि पहले आदिल की बहन की शादी होगी. फिर मेरी होगी." राखी के इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

"आदिल की उम्र देखो और मेरी कमर देखो"

राखी सावंत बेबाकी के लिए जानी जाती हैं और कई बार उन्हें इसी वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ जाता है. हाल ही में राखी सावंत अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ एक प्रेस कांफ्रेंस में थीं और इस दौरान वो दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर कई बातें बता रही थी. इस दौरान राखी सावंत ने कहा कि हम मैं इनका (आदिल) का खून पीती हूं और ये मेरा.  हम दोनों का खून बहुत टेस्टी है. इस दौरान राखी यह भी कहती हैं कि इनकी उम्र देखो और मेरी कमर देखो. 

Trending news