पाकिस्तान चुनाव: शाह महमूद कुरैशी के बेटे के पोस्टर पर सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर, लोग हुए हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1238430

पाकिस्तान चुनाव: शाह महमूद कुरैशी के बेटे के पोस्टर पर सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर, लोग हुए हैरान

Sidhu Moose Wala: करीब एक महीना पहले इस दुनिया को अलविदा कहकर जाने वाले मशहूर पंजाब सिंगर सिद्धू मूसेवाला अभी भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. लोग उनको आज भी किसी ना किसी तरीके से याद कर रहे हैं. ताजा मामला पाकिस्तान में आया है, यहां पंजाब में हो रहे उपचुनाव के एक पोस्टर उनकी तस्वीरे का इस्तेमाल किया गया है. 

File PHOTO

Sidhu Moosewala in Pakistan: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को इस दुनिया से रुख्स्त हुए करीब एक महीना हुआ है लेकिन अभी भी उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं. उनकी कमी को महसूस कर रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला दुनियाभर में अपनी एक अलग तरह की गायकी को लेकर पहचाने जाते थे. उनकी शोहरत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनका नाम और तस्वीर का सहारा पाकिस्तान होने वाले चुनावों में भी लिया जा रहा है. 

जी हां पाकिस्तानी पंजाब में इसी महीने होने वाले उपचुनाव में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ यानी पीटीआई के मुलतान क्षेत्र से उम्मीदवार जैन कुरैशी का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग खूब चर्चा कर रहे हैं. इस पोस्टर में सिद्धू मूसेवाला के एक मशहूर गाने 295 का हवाला उनकी तस्वीर के साथ दिया गया है. पोस्टर पर उनको सपोर्ट करने वाले उनकी पार्टी के कुछ पदाधिकारियों के नाम और तस्वीरें भी हैं.

यह भी देखिए:
Lakhimpur Rape Case: युवती ने 6 दोस्तों से कराया अपनी छोटी बहन का गैंग रेप; मामला जान कांप उठेगी रूह

कौन हैं जैन कुरैशी

जैन कुरैशी पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री और पीटीआई के डिप्टी चेयरमैन शाह महमूद कुरैशी के बेटे हैं और पिछले आम चुनाव में मुल्तान से जीतकर नेशनल असेंबली में पहुंचे थे. इसलिए हाल ही में सरकार गिरने के बाद उनकी पार्टी ने नेशनल असेंबली से इस्तीफा देने का फैसला किया था. 

सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर से बेखबर हैं जैन कुरैशी

शाह महमूद कुरैशी से जब पोस्टर के बारे में बीबीसी ने पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं. उन्होंने आगे बताया कि कुछ दोस्तों की तरफ से उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले पोस्टर की तस्वीरें भेजी गई हैं. जबकि उन्हें यह मालूम ही नहीं कि सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर उनके पोस्टर पर कैसे आई और किसने छपवाई. 

यह भी देखिए:
आज ही के दिन जारी हुआ था दुनिया पहला इमरजेंसी नंबर 999, यह बड़ा हादसा थी वजह

तस्वीर लगाने वाले को कहा शुक्रिया

जैन कुरैशी आगे कहते हैं कि जिसने भी यह तस्वीरे पोस्टर छपवाई है वो उसका शुक्रिया अदा करना चाहेंगे. क्योंकि उसकी वजह पोस्टर बुरी तरह वायरल हुआ है. हमारा कोई पोस्टर इतना वायरल नहीं हुआ. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर किसने यह काम किया और इसके पीछे क्या मकसद था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news