Online लूडो खेलते-खेलते UP के मुलायम सिंह यादव ने नेपाल के रास्ते भारत बुलाई पाकिस्तानी लड़की
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1541665

Online लूडो खेलते-खेलते UP के मुलायम सिंह यादव ने नेपाल के रास्ते भारत बुलाई पाकिस्तानी लड़की

Pak Gril: प्यार सरहदें नहीं देखता, इसकी कई मिसालें देखी जा सकती हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है कि उत्तर प्रदेश के मुलायम सिंह यादव ने एक कम उम्र की पाकिस्तानी लड़की को नेपाल के रास्ते भारत बुला लिया. 

File PHOTO

Pakistani Girl in India: लोगों को एंटरटेन करने के लिए बनाए गए सोशल मीडिया और गेमिंग प्लेटफॉर्म्स आजकर रिश्ते भी कराने लगे हैं. हालांकि सीधे तौर पर नहीं लेकिन उनके ज़रिए अब तक अनगिनत लोग आपस मिल चुके हैं. यहां तक कि एक देश से दूसरे देश के लोगों में इन प्लेटफॉर्म्स की वजह से शादियां की हैं. हाल ही में ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते एक हिंदुस्तानी लड़के और पाकिस्तान लड़की मोहब्बत हो गई और लड़की पाकिस्तान छोड़कर हिंदुस्तान पहुंच गई. 

बंगलौर में पुलिस ने एक 26 वर्षीय लड़के को गैर कानूनी तौर पर कम उम्र की पाकिस्तानी को हिंदुस्तान में लाने और रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है. "हिंदुस्तान टाइम्स" के मुताबिक बैंगलोर में पुलिस उपायुक्त व्हिटफ़ील्ड गैरेश का कहना है कि भारतीय नागरिक मुलायम सिंह यादव एक पाकिस्तानी लड़की के साथ ऑनलाइन "लूडो" का खेल खेलता था. पुलिस अफसर ने आगे कहा कि लड़की पाकिस्तान के हैदराबाद शहर की है, जबकि मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश का है और बैंगलोर में सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करता है. 

हसीन जहां की अदालत में बड़ी जीत, गेंदबाज मोहम्मद शमी को लगा बड़ा झटका, HC जाएगा मामला?

पुलिस डिप्टी कमिश्नर के मुताबिक यह शख्स सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था और ऑनलाइन लूडो खेलता था. पिछले साल वह एक युवा पाकिस्तानी लड़की के राब्ते में आया और हाल ही में उसने अपने पाकिस्तानी दोस्त से बैंगलोर आने को कहा ताकि वे शादी कर सकें. उसने सितंबर 2022 में नेपाल के रास्ते भारत आने की योजना बनाई थी. पुलिस की तरफ से मुलायम सिंह यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जबकि पाकिस्तानी लड़की को एलियंस रजिस्ट्रेशन अथॉरिटी को सौंप दिया गया है.

PAK के तूफानी ऑलराउंडर ने सकलैन मुश्ताक की बेटी से किया निकाह, कहा- अकाउंट नंबर भेज रहा हूं

इसके अलावा पुलिस ने उस घर के मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है, जहां पाकिस्तानी लड़की और मुलायम सिंह यादव रह रहे थे. आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी, शादी छुपाने, विदेशी होने की सूचना नहीं देने और गैर कानूनी तौर पर दस्तावेज बदलने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news