खेसारी को हुआ नम्रात मल्ला से प्यार, बोले- वो गुलाब हैं अब मेरे सपनों में आएंगी, देखिए VIDEO
Advertisement

खेसारी को हुआ नम्रात मल्ला से प्यार, बोले- वो गुलाब हैं अब मेरे सपनों में आएंगी, देखिए VIDEO

Namrata Malla Hot: हाल ही में नम्रता मल्ला ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें खेसारी लाल यादव कहते दिखाई दे रहे हैं कि उन्हें नम्रता से प्यार हो गया है, वो उनके सपनों में आएंगी. आप भी देखिए VIDEO

File PHOTO

Khesari Lal Yadav with Namrata Malla: नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो आए रोज़ सोशल मीडिया पर अपनी डांस वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं. जिनमें वो अपने हर दिन नए अंदाज़ में अपना बोल्ड लुक फैंस को दिखाती हैं. अपने बोल्ड लुक की वजह से ही नम्रता को कई बार बुरे-बुरे कमेंट्स का सामना करना पड़ जाता है. खैस इन सब से अलग हम आपको बताना चाहते हैं कि नम्रता मल्ला से भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव को प्यार हो गया है. 

जी हां आपने बिल्कुल सही सुना है कि खेसारी लाल यादव को नम्रता से प्यार हो गया है. यह बात कोई नहीं बल्कि खुद खेसारी लाल यादव ने कही है. दरअसल नम्रता मल्ला ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था. जिसमें देखा जा सकता है कि वो खेसारी लाल यादव के साथ शूटिंग में मसरूफ में हैं. इस दौरान दोनों एक रिक्शे पर बैठे हैं. इस दौरान खेसारी लाला यादव से सवाल किया जाता है कि सर नम्रता मल्ला के साथ आपका कैसा तजुर्बा है?

खेसारी लाल यादव जवाब में नम्रता मल्ला की तारीफों को पुल बांध देते हैं. खेसारी कहते हैं,"वो बहुत अच्छी आर्टिस्ट हैं". वही नम्रता मल्ला की खूबसूरती को लेकर खेसारी लाल यादव कहते हैं कि मैं इनकी खूबसूरती को लेकर कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि खूबसूरत चीजों की तारीफ नहीं की जाती, अब आप गुलाब कितना सुंदर कहोगे. खेसारी आगे कहते हैं कि ये गुलाब की तरह हैं, इनको छुआ नहीं जा सकता है, सिर्फ देखा जा सकता है. 

fallback

इसके अलावा खेसारी लाल यादव नम्रता के नेचर की भी तारीफ करते हुए कहते हैं कि उनकी लाइफ बहुत ब्राइट है. खेसारी आगे कहते हैं कि किसी को भी इन से प्यार हो सकता है, मुझे भी हो गया है, अब ये जा रही हैं और मेरे सपनों में आएंगी. इस दौरान नम्रता मल्ला खेसारी लाल यादव के पीछे रिक्शे पर खड़ी हुए शर्मा रही हैं और हंस भी रही हैं. नम्रता ने यह वीडियो 3 दिन पहले शेयर किया था. जिसको अब तक 15 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news