महिला ने भूखंड के लिए लगाई गुहार, तो मंत्री ने जड़ दिया थप्पड़! Video हो रहा वायरल
Advertisement

महिला ने भूखंड के लिए लगाई गुहार, तो मंत्री ने जड़ दिया थप्पड़! Video हो रहा वायरल

यह मामला कर्नाटक का है, जहां के आवास मंत्री वी. सोमन्ना (Karnataka Housing Minister V Somanna) गुंडलूपेट के एक गांव में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जिसमें भूमिहीनों को भुखंड के कागजात दिए जा रहे थे. यहीं भूखंड मांगने आई एक महिला को मंत्री ने थप्पड़ (Minister Slaps Women) लगा दिया. 

Minister slaps women

चामराजनगरः कर्नाटक के आवास मंत्री वी. सोमन्ना (Karnataka Housing Minister V Somanna) गुंडलूपेट के एक गांव में एक महिला को थप्पड़ जड़कर (Minister Slaps Women) विवादों में घिर गए हैं. दरअसल, महिला अपनी शिकायत के समाधान के लिए मंत्री से गुहार लगा रही थी. महिला ने कहा है कि जब उसने एक सरकारी भूखंड आवंटित करने के लिए सोमन्ना के सामने साष्टांग प्रणाम करने की कोशिश की, तो उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि इस मामले में अभी मंत्री ने अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सदस्य जयराम रमेश ने मंत्री सोमन्ना के कथित आचरण के लिए उनकी आलोचना की है. वहीं, मुख्यमंत्री और पार्टी ने मंत्री से इस मामले पर सफाई पेश करने का आदेश दिया है. 

अपना दस्तावेज मांगने पहुंची थी महिला 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, चामराजनगर के जिला प्रभारी मंत्री सोमन्ना गुंडलूपेट के हंगला गांव गए थे. वहां वह एक संपत्ति दस्तावेज वितरण समारोह में हिस्सा ले रहे थे. इस ‍समारोह में आवासीय उद्देश्य से सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले उन भूमिहीन लोगों को दस्तावेज दिए जाने थे, जिन्हें अब तक संपत्ति का स्वामित्व नहीं मिला था. यहीं एक महिला अपने भूखंड के कागजात मांगने पहुंची थी. 

मंत्री ने वीडियो जारी कर दी सफाई 
वायरल वीडियो में समारोह के दौरान पीड़ित महिला को कथित तौर पर मंत्री के सामने एक भूखंड आवंटित करने की गुहार लगाते हुए देखा जा सकता है. उसे पहले महिला पुलिसकर्मी रोकने की भी कोशिश करती है. इस दौरान अनियंत्रित भीड़ से धक्का लगने पर मंत्री नाराज हो गए और महिला को थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि, मंत्री के कार्यालय ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें महिला ने कहा कि उसने सिर्फ एक भूखंड देने की गुहार लगाई थी, क्योंकि वह बहुत गरीब है. वीडियो में महिला ने कहा, “मैं उनके चरणों में झुकी और मंत्री ने मुझे सांत्वना दी कि वह मेरी मदद करेंगे, लेकिन प्रचारित किया गया कि उन्होंने मुझे पीटा है.” हालांकि विपक्ष ने कहा है कि महिला से जबरन ये बयान दिलाया गया है, क्योंकि महिला के मंत्री के पांव पर झुकने के पहले ही उसे थप्पड़ मारा गया है. 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news