Viral Letter: कर्मचारी ने छुट्टी के लिए बताई ऐसी वजह; वायरल हो गया अवदेन-पत्र
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1287287

Viral Letter: कर्मचारी ने छुट्टी के लिए बताई ऐसी वजह; वायरल हो गया अवदेन-पत्र

Viral Letter: मामला कानुपर के प्रेम नगर में बीएलओ कार्यालय में काम करने वाले एक लिपिक है, जिसमें प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के नाम लिखे आवेदन में उसने छुट्टी का कारण नाराज होकर मायके गई बीबी को मनाकर वापस लाने जाना बताया है.

Viral letter

नई दिल्लीः नौकरी करने वाले पेशेवर लोगों को अक्सर अपने दफ्तर में छुट्टी लेने के लिए झूठ का सहारा लेना पड़ता है. छुट्टी लेने की वजह होती है कुछ, लेकिन अपने बॉस बताते कुछ और हैं. छुट्टी की वजह को अक्सर थोड़ा गंभीर करके बताया जाता है ताकि छुट्टी निरस्त न हो और बॉस उसे स्वीकार कर लें. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि कोई इंसान सच बोलकर भी छुट्टी ले सकता है, वह भी जब सच ऐसा हो कि उसे जानने के बाद कुछ लोग उसका मजाक भी उड़ा सकते हों. ऐसा एक इंसान उत्तर प्रदेश के कानपुर में हैं, जिसने सच बोलकर अपने बॉस से छुट्टी मांगी है, और उसकी सच के कारण कर्मचारी का आवेद पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्यार-मोहब्बत की बात पर नाराज हो गई थी पत्नी 
दरअसल, कानपुर के प्रेम नगर में स्कूल शिक्षा अधिकारी के नाम से लिखे गए इस आवेदन को वहीं काम करने वाले लिपिक शमशाद अहमद ने लिखा है. लिपिक ने आवेदन में कहा कि उनकी पत्नी प्यार-मोहब्बत की किसी बात से नाराज होकर अपने बड़ी बेटी और उसकी दो बच्चों को लेकर मायके चली गई है. अतः उसे मानाने जाने के लिए प्रार्थी को गांव जाना होगा, इसलिए उसकी तीन दिनों की छुट्टी स्वीकार की जाए. 

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं कर्मचारी की तारीफ 
इस आवेदन पत्र के वायरल होने के बाद लोग छुट्टी मांगने वाले लिपिक की दो वजहों से तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि सच बोलने के लिए हमेशा बूते या हिम्मत की जरूरत होती है, जो इस कर्मचारी के अंदर है और उसने दिखाया है. वह कोई और वजह बताकर भी छुट्टी ले सकता था, लेकिन उसने सही कारण बताकर छुट्टी मांगी है. लोग उसकी तारफ इस वजह से भी कर रहे हैं कि बंदा इस उम्र में भी अपनी पत्नी के प्रति वफादार है. उसकी पत्नी अपनी बड़ी बेटी और उसके दो बच्चों के साथ मायके गई है! लोग प्रार्थी का अपनी पत्नी के प्रति प्रेम और समर्पण को लेकर उसकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोग उस अधिकारी की भी आलोचना कर रहे हैं, जिसने कर्मचारी के आवेदन को वायरल कर दिया है. 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news