जापान का लंडा बाजार: जहां जाकर यूट्यूबर ने कीमती गाड़ियों को लट्ठ से तोड़ा, देखिए VIDEO
Advertisement

जापान का लंडा बाजार: जहां जाकर यूट्यूबर ने कीमती गाड़ियों को लट्ठ से तोड़ा, देखिए VIDEO

Lunda Bazaar: पाकिस्तानी यूट्यूबर नादिर अली जापान जाते हैं और वहां जाकर महंगी-महंगी गाड़ियों तोड़ने लगते हैं. जानिए आखिर क्यों

जापान का लंडा बाजार: जहां जाकर यूट्यूबर ने कीमती गाड़ियों को लट्ठ से तोड़ा, देखिए VIDEO

Pakistani Youtuber Nadir Ali: पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबपर नादिर अली ने हाल ही में जापान के दौरे पर गए थे. यहां से उन्होंने एक हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया. जिसमें वो कीमती गाड़ियां तोड़ते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो 2 महीने पहले उन्होंने अपने यूट्यूब पर पोस्ट किया था. नादिर अली जापान की राजधानी टोक्यो से करीब 60 किलो मीटर की दूरी पर एक पाकिस्तानी शख्स की दुकान पर जाते हैं. इस दुकान पर पहुंचकर नादिल अली जो करते हैं वो सभी को हैरान कर देता है. 

नादिर अली यहां पर एक सेकेंड हैंड सामान वाले की दुकान पर गए थे. यहां वो बेहतरीन-बेहतरीन गाड़ियों को तोड़ते दिखाई दे रहे हैं. उनके साथ मौजूद दुकान का मालिक खुद गाड़ी तोड़ने के लिए जबरदस्ती करता है. इसके बाद हम देखते हैं कि दुकान का मालिक यूट्यूबर को एक लोहे का पाइप देता है और फिर वो गाड़ियां तोड़ना शुरू कर देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस गाड़ी को तोड़ा जाता है वह कंडीशन में बहुत बेहतरीन होती है. हिंदुस्तान और पाकिस्तान जैसे मुल्कों में उनके अच्छा खरीदार मिल सकते हैं. 

PAK: खूबसूरत टिकटॉकर हरीम शाह का MMS Viral, बोली- मेरे घर के प्राइवेट वीडियो थे

दुकान का मालिक वीडियो में कहता दिखाई देता है कि जापान की संस्कृति है कि यहां जो भी मेहमान आता है वो उससे गाड़ियां तुड़वाई जाती हैं. हालांकि ये मज़ाक है. दुकान का मालिक यूट्यूबर को एक लैंड क्रूजर गाड़ी जो दिखने में बिल्कुल शानदार और चमकदार लग रही है को भी तोड़ने के लिए कहात है लेकिन यूट्यूब को ऐसा करना अच्छा नहीं लगता. इसलिए वो उस गाड़ी को छोड़ देता है. हालांकि दुकान का मालिक यह भी कहता है कि अगर आप इसको तोड़ना नहीं चाहते तो फिर अपने साथ ले जाइए. 

Shahid Afridi Birthday: ICC को टी-शर्ट देने से कर दिया था इनकार; इस भारतीय ने दिया था 'बूम-बूम' नाम

वीडियो में आखिर में यूट्यूबर बताता है कि इस दुकान पर बेहतरीन कंडीशन में गाड़ियों कटने के लिए आती हैं. उनका कहना है कि यहां पर गाड़ी में थोड़ी सी भी खराबी आती है तो जापानी लोग उस गाड़ी बेच देते हैं या फिर कटवा देते हैं. यूट्यूबर बताता है कि यह जापान का 'लंडा' बाजार है. लंडा बाजार पाकिस्तान में भी है. यहां पर भी सेकेंड हैंड बेशकीमती सामान बिकता है. ऐसे में यूट्यूबर ने इस दुकान का नाम भी लंडा बाजार दे दिया. आप भी देखिए VIDEO:

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news