दिल्ली: अमेरिका से आ रही फ्लाइट में फिर शर्मनाक हरकत, नशे की हालत में युवक ने साथी मुसाफिर पर किया पेशाब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1596636

दिल्ली: अमेरिका से आ रही फ्लाइट में फिर शर्मनाक हरकत, नशे की हालत में युवक ने साथी मुसाफिर पर किया पेशाब

पिछले दिनों एक बुजुर्ग महिला पर फ्लाइट में पेशाब की घटना पेश आई थी. एक और ऐसी ही घटना फिर सामने आई है. 

दिल्ली: अमेरिका से आ रही फ्लाइट में फिर शर्मनाक हरकत, नशे की हालत में युवक ने साथी मुसाफिर पर किया पेशाब

नई दिल्ली: पिछले दिनों फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने की घटना ने सभी देशवासियों को शर्मसार कर दिया था लेकिन ऐसा लग रहा है कि उस घटना के बाद आए रिएक्शन से लोगों ने सबक नहीं सीखा है. क्योंकि ऐसी ही एक और घटना पेश आई है. बताया जा रहा है कि दिल्ली आने वाली फ्लाइट में एक युवक ने नशे की हालत में साथी मुसाफिर पर कथित तौर पर पेशाब किया है. 

कंगाल पाकिस्तान में हुई नोट और मोबाइल फोन की बारिश, लोगों ने छड़ी में जाल लगाकर लूटे पैसे

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने ज़राए के हवाले से बताया है कि यह शर्मनाक घटना अमेरिकी एयरलाइंस में हुई है. फ्लाइन नंबर AA292 बताया जा रहा है, जो न्यूयॉर्क से शुक्रवार को निकली थी और इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचनी थी. घटना को अंजाम देने वाला शख्स अमेरिकी यूनिवर्सिटी का छात्र बताया जा रहा है. 

पाकिस्तानियों ने बकरे के साथ की गंदी हरकत, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे आग बबूला

हालांकि कहा यह जा रहा है कि युवक ने जानबूझकर पेशाब नहीं किया बल्कि युवक नशे की हालत में सोया हुआ था. इसी दौरान उसका पेशाब निकल गया और साथी मुसाफिर पर जा गिरा. साथी मुसाफिर ने इसकी जानकारी चालक दल को दी. जिसके बाद पेशाब करने वाले युवक ने अपने साथी मुसाफिर से माफी भी मांगी. बड़ी बात यह है कि पीड़ित मुसाफिर ने केस दर्ज कराने से इनकार कर दिया क्योंकि इससे उसके करियर को खासा नुकसान पहुंच सकता है. 

बता दें कि यह पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले पिछले साल नवंबर महीने में भी शंकर मिश्रा नाम के शख्स फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था. यह फ्लाइट में न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही थी. घटना के करीब एक महीने बाद इस मामले में कानूनी कार्रवाई की गई और शंकर मिश्रा को गिरफ्तार किया गया. शंकर मिश्रा तकरीबन 1 महीने जेल में रहने के बाद जमानत मिली थी. इस मामले में डीजीसीए ने एयर इंडिया पर सख्त कार्रवाई करते हुए 30 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news