'मेरे पास तुम हो' की एक्ट्रेस के साथ शूटिंग के दौरान बदतमीजी; मोबाइल और अन्य सामान छीना
Advertisement

'मेरे पास तुम हो' की एक्ट्रेस के साथ शूटिंग के दौरान बदतमीजी; मोबाइल और अन्य सामान छीना

Karachi News: कराची में एक शूटिंग के दौरान दिग्गज एक्ट्रेस हिरा मानी और अन्य लोगों के साथ बदमीजी का मामला सामने आया है. 

'मेरे पास तुम हो' की एक्ट्रेस के साथ शूटिंग के दौरान बदतमीजी; मोबाइल और अन्य सामान छीना

Pakistan News: पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस हिरा मानी, फिल्म डायरेक्टर नबील कुरैशी, गुल-ए-राना और अन्य कुछ लोगों पर हमले की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि कराची में एक आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान क्षेत्रवासियों की एक भीड़ ने हमला कर दिया. इस हमले की जानकारी खुद डायरेक्टर कुरैशी ने दी है. उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए इस घटना के बारे में बताया है. कुरैशी ने दावा किया कि भीड़ ने एक्ट्रेस, चालक दल के सदस्यों को परेशान किया, मोबाइल और अन्य उपकरण चुरा लिए. कुरैशी ने आगे बताया कि हमलावर "हथियारों से लैस" थे. 

नबील ने अफसरों से गाज़ारिश करते हुए कहा कि मुजरिमों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें ताकि घटना से एक मिसाल कायम की जा सके और पाकिस्तान में कलाकार बिरादरी की भविष्य की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि एक्टर और अन्य स्टॉफ से बदतमीजी की गई है. जिस पर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ जांच की जा रही है. 

कुरैशी की ट्वीट पर एक्ट्रेस माहिरा खान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा: "मुझे इस पर यकीन नहीं होता !! कौन जिम्मेदार है? इसका जवाब कौन देगा?"

बता दें कि जिस एक्ट्रेस और टीम पर हमला किया गया है उन्होंने कई अहम ड्रामों में किया है. इनमें 'मेरे पास तुम हो' काफी चर्चित रहा. इसके अलावा उन्होंने एक टीवी शो भी होस्ट किया है. जिसका नाम 'हम दो हमारा शो' था. एक्ट्रेस हिरा मानी ने महज़ 19 वर्ष की उम्र में साकिब शेख के साथ निकाह कर लिया था. 18 अप्रैल 2008 को शादी के बंधन में बंधने वाला यह जोड़ा अक्सर मिल-जुलकर काम करते हैं. इन दोनों के दो बेटे हैं, एक का नाम मुजम्मिल है जिसकी पैदाइश 2008 में हुई थी. इसके बाद 2014 में हिरा दूसरी बार मां बनीं. उन्होंने दूसरे बेटे का नाम इब्राहीम रखा है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news