Sidhu Moose Wala Death: सिद्धू मूसे वाला की गोली लगने से मौत, मानसा में हुई थी फायरिंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1201123

Sidhu Moose Wala Death: सिद्धू मूसे वाला की गोली लगने से मौत, मानसा में हुई थी फायरिंग

Sidhu Moose Wala Death: हमेशा विवादों में रहने वाले पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा कि सिद्धू मूसे वाला पर फायरिंग की गई है. जिसमें उनकी मौत हो गई है. इसके अलावा कुछ अन्य लोग जख्मी भी बताए जा रहे हैं.

Sidhu Moose Wala Death: सिद्धू मूसे वाला की गोली लगने से मौत, मानसा में हुई थी फायरिंग

Firing on Sidhu Moose Wala: हमेशा विवादों में रहने वाले पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की गोली लगने से मौत हो गई है. बताया जा रहा कि सिद्धू मूसे वाला पर पंजाब के मानसा में फायरिंग की गई थी. मूसे वाला पर फायरिंग अज्ञात हमलावरों की तरफ से की गई है.

यह भी पढ़ें:
इमरान खान से बोले आमिर लियाकत: "तुमने मेरा घर तोड़ा, बचोगे तुम भी नहीं, तुम्हें बुशरा बेगम छोड़कर जाएंगी"

घटना के बाद सिद्धू मूसे वाला को मानसा के अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है. घटना में सिद्धू मूसे वाला के साथ तीन लोग अन्य घायल हुए हैं जिन्हें भी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला समेत 424 लोगों की सिक्योरिटी एक दिन पहले ही हटाई गई थी. सिक्योरिटी हटने के एक दिन बाद ही उनपर जानलेवा हमला हो गया. 

यह भी पढ़ें:
Hair loss treatment: जानें क्यों होता है हेयर लॉस और कैसे करें इसका घर पर इलाज

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब में पिछले दिनों हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ा था. मूसेवाला को पंजाब के मानसा से ही आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार विजय सिंगला के खिलाफ उतारा था. हालांकि चुनाव में सिद्धू को भारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. उन्हें सिंग्ला ने करीब 63,000 वोटों से हराया था. 

सिद्धू मूसे वाला का विवादों से था गहरा नाता?

सिंगर सिद्धू मूसे वाला कई विवादों में रहे हैं. उन्हें गन कल्चर को लेकर काफी विरोध का सामना करना पड़ा है. उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो खतरनाक बंदूक AK-47 की ट्रेनिंग ले रहे थे. इतना ही नहीं इस वीडियो में उनके साथ कुछ पुलिस अफसर भी थे. इस मामले में पंजाब पुलिस के 6 कर्मियों को सस्पेंड किया गया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news