कॉमनवेल्थ: खिलाड़ी को लगी हॉकी तो पकड़ ली गर्दन, जमकर हुई हाथापाई, देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1289307

कॉमनवेल्थ: खिलाड़ी को लगी हॉकी तो पकड़ ली गर्दन, जमकर हुई हाथापाई, देखिए VIDEO

कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान दो खिलाड़ी उस वक्त आपम में भिड़ गए जब एक की हॉकी स्टिक दूसरे को लग गई. इसके बाद दोनों की बाच जमकर हाथापाई हुई. यहां तक कि दूसरे खिलाड़ियों को  

कॉमनवेल्थ: खिलाड़ी को लगी हॉकी तो पकड़ ली गर्दन, जमकर हुई हाथापाई, देखिए VIDEO

Fight in Commonwealth Games: बर्मिंघम में खेले जा रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में अब तक आपने एक दूसरे खिलाड़ी खेल में भिड़ते हुए देखा होगा लेकिन हाल में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल 4 अगस्त हुए एक हॉकी में खिलाड़ियों के बीच हाथापाई हो गई. मामला इतना बढ़ गया था कि दोनों के बीच में अंपायर को आकर बीचबचाव करना पड़ा. 

जानकारी के मुताबिक इग्लैंड और कनाडा के बीच यह हॉकी मैच खेला जा रहा था. इस मुकाबले में खेलते-खेलते एक खिलाड़ी की हॉकी स्टिक दूसरे खिलाड़ी को लग गई थी. बताया जा रहा है कि दूसरे हॉकी स्टिक दूसरे खिलाड़ी के हाथ पर लग गई थीं. इसी बात से गुस्साए इंग्लिश प्लेयर ने धक्का दे दिया. इसके बाद दोनों ही एक दूसरे पर सीना तानने लगे. इसके बाद जिस खिलाड़ी के हाथ में हॉकी फंसी थी, उसकी गर्दन पकड़ ली. 

यह भी देखिए:
Child reporter: इस बच्चे की रिपोर्टिंग ने खोली स्कूल प्रशासन की पोल !

इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह खिलाड़ी एक दूसरे से भिड़ रहे हैं. दोनों के बीच झगड़ा बढ़ता देख रेफरी और कुछ अन्य प्लेयर आए. जिन्होंने दोनों को अलग-अलग किया. झगड़े के बाद रेफरी ने दोनों दोनों खिलाड़ियों पर बनता कार्रवाई की. 

बता दें कि इंग्लैंड इस मुकाबले में 11-2 के फर्क से जीत दर्ज की थी. इस जीत के बाद इंग्लैंड सेमीफाइनल में पहुंच गई है और अब उसका मुकाबले ऑस्ट्रेलिया होगा. वहीं अगर इस स्पर्धा में भारत की बात करें तो भारत का मुकाबला साउथ अफ्रीका या न्यूजीलैंड में से किसी एक के साथ हो सकता है.

यह भी देखिए:
Data protection Bill: सरकार को क्यों लेना पड़ा पर्सनल डेटा प्रोटक्शन बिल वापस?

Trending news